IND vs ENG, 1st Test:जसप्रीत बुमराह की पहली ही गेंद पर ये बड़ी भूल कर बैठे ऋषभ पंत, फैंस कर रहे ट्रोल

ऋषभ पंत पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। ऋषभ पंत ने जसप्रीत बुमराह के ओवर में एक आसान सा कैच टकपा दिया।

By अमित कुमार | Published: February 5, 2021 03:45 PM2021-02-05T15:45:54+5:302021-02-05T15:45:54+5:30

IND vs ENG 1st Test Rishabh Pant trolled on social media after drop catch against england | IND vs ENG, 1st Test:जसप्रीत बुमराह की पहली ही गेंद पर ये बड़ी भूल कर बैठे ऋषभ पंत, फैंस कर रहे ट्रोल

ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsविकेट के पीछे ऋषभ पंत ने एक आसान सा कैच छोड़ दिया। इंग्लैंड के खिलाफ ऋद्धिमान साहा की जगह पंत को खेलने का मौका मिला। कैच छोड़ने के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस पंत को ट्रोल करने लगे।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। मैच के दूसरे ही ओवर में ऋषभ पंत एक बड़ी चूक हो गई। जसप्रीत बुमराह पहली ही गेंद पर विकेट भी ले सकते थे, लेकिन ऋषभ पंत ने एक आसान से कैच छोड़ दिया। रोरी बर्न्स के बल्ले का किनारा लगकर गेंद विकेट के पीछे गई जिसे पंत पकड़ने में नाकाम रहे। 

सोशल मीडिया पर पंत के कैच छोड़ जाने के बाद से उन्हें लेकर कई तरह के मीम्स बन रहे हैं। कुछ दिन पहले ही पंत ने ऑस्ट्रेलिया में जाकर भारत को एक शानदार जीत दिलाई थी। इस जीत के बाद पंत को लेकर चर्चाओं का माहौल एक बार फिर तेज हो गया। पंत ने ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में 89 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को श्रृंखला 2 -1 से जीतने में सूत्रधार की भूमिका निभाई थी। 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में टीम संयोजन का संकेत देते हुए कोहली ने कहा कि फोकस ऐसे गेंदबाजों पर होगा जो बल्लेबाजी भी कर सकें। उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के बारे में उन्होंने कहा कि उन दोनों का अच्छा तालमेल है। कोहली की गैर मौजूदगी में रहाणे ने ही ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट में भारत की कप्तानी करके ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। 


 

Open in app