IND vs BAN: पहला डे-नाइट टेस्ट मैच देखने कोलकाता पहुंच सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी

इस मुकाबले को देखने के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना पहुंच रही हैं, जिसका ऐलान खुद बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली कर चुके हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 30, 2019 02:54 PM2019-10-30T14:54:45+5:302019-10-30T14:54:45+5:30

IND vs BAN: Test in Kolkata likely to be attended by PM Narendra Modi | IND vs BAN: पहला डे-नाइट टेस्ट मैच देखने कोलकाता पहुंच सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी

IND vs BAN: पहला डे-नाइट टेस्ट मैच देखने कोलकाता पहुंच सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी

googleNewsNext

भारत-बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से कोलकाता में दूसरा टेस्ट मैच शुरू होगा। ये टेस्ट भारत के लिए बेहद खास है। टीम इंडिया यहां से डे-नाइट टेस्ट की शुरुआत करने जा रही है।

इस मुकाबले को देखने के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना पहुंच रही हैं, जिसका ऐलान खुद बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली कर चुके हैं। अब बोर्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मैच देखने का आग्रह करने वाला है। बता दें कि ईडन गार्डन देश का सबसे ज्यादा दर्शक क्षमता वाला स्टेडियम है। विश्व में इस मामले में ईडन गार्डन दूसरे, जबकि एशिया में पहले स्थान पर है।

बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में होने वाले भारत के पहले दिन रात्रि के टेस्ट की शुरुआत आम समय दोपहर ढाई बजे से एक घंटा पहले होगी। बंगाल क्रिकेट संघ के सचिव अभिषेक डालमिया ने यह जानकारी दी। 

कैब ने टिकटों की दर प्रतिदिन 50 रुपये से रखी है ताकि 68000 की क्षमता वाले ईडन गार्डन में बड़ी तादाद में दर्शक आएं। कैब ने हालांकि कहा कि ओस और दर्शकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मैच एक या डेढ बजे शुरू करने के लिये वह बीसीसीआई से अनुमति लेंगे।

Open in app