Ind vs Ban: दिल्ली में बल्लेबाजी करते हुए दो बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने की थी उल्टी, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिपोर्ट में कहा गया कि भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली में खेले गए मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए दो बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने उल्टी की थी।

By सुमित राय | Published: November 6, 2019 09:59 AM2019-11-06T09:59:53+5:302019-11-06T10:58:50+5:30

Ind vs Ban, 1st T20: Soumya Sarkar and other Bangladesh player vomited on field during chase in Delhi | Ind vs Ban: दिल्ली में बल्लेबाजी करते हुए दो बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने की थी उल्टी, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

सौम्य सरकार और एक अन्य बांग्लादेशी खिलाड़ी ने बल्लेबाजी करते हुए उल्टी की थी।

googleNewsNext
Highlightsबांग्लादेश ने भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश के दो खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी के दौरान उल्टी की थी

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में बांग्लादेश ने भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया यह मैच दिल्ली के प्रदूषण के कारण खराब हारात के कारण भी चर्चा में रहा और रिपोर्ट में कहा गया कि मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए दो बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने उल्टी की थी।

मैच के बाद कहा गया कि जहरीली हवा के बावजूद कोई बड़ी समस्‍या नहीं हुई, लेकिन ईएसपीएनक्रिकइंफो ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि बांग्लादेश के दो खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी के दौरान उल्टी की थी। रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सौम्य सरकार और एक अन्य बांग्लादेशी खिलाड़ी ने बल्लेबाजी करते हुए उल्टी की थी।

बता दें कि दिवाली के बाद दिल्ली की हवा की गुणवत्ता काफी खराब हो गई थी और भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान अरुण जेटली क्रिकेट स्‍टेडियम के आसपास के इलाकों में हवा की गुणवत्‍ता 912 थी, जो कि अत्‍यधिक खतरनाक है। आमतौर पर हवा की गुणवत्‍ता खराब होने पर खुले में खेलने पर रोक दिया जाता है, क्‍योंकि खराब हवा में खेलने पर फेफड़ों को नुकसान होने का डर होता है।

मैच खत्‍म होने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने दोनों देशों के खिलाड़ियों को धन्यवाद कहा था। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा था, 'बेहद ही मुश्किल हालात में ये मैच खेलने के लिए दोनों टीमों का शुक्रिया। शाबाश बांग्लादेश।'

बता दें कि इस मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 148 रनों का स्कोर खड़ा किया और बांग्लादेश के सामने 149 का लक्ष्य रखा। बांग्लादेशी टीम ने लक्ष्य को 19.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली।

Open in app