IND vs AUS World Cup Final: अहमदाबाद में वर्ल्ड कप फाइनल की पूरी तैयारी, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होंगे कई शो

अहमदाबाद विश्व कप 2023 को एक चमकदार अनुक्रम के साथ एक शानदार विदाई देगा: एक प्रभावशाली एयर शो, एक मनोरम संगीत सिम्फनी, और 1200 ड्रोन का एक लुभावनी प्रदर्शन जो मंत्रमुग्ध कर देने वाला लेजर जादू शो बना रहा है।

By अंजली चौहान | Published: November 18, 2023 01:32 PM2023-11-18T13:32:04+5:302023-11-18T13:34:07+5:30

IND vs AUS World Cup Final Complete preparations for the World Cup final in Ahmedabad many shows will be held in Narendra Modi Stadium before the match | IND vs AUS World Cup Final: अहमदाबाद में वर्ल्ड कप फाइनल की पूरी तैयारी, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होंगे कई शो

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

googleNewsNext

अहमदाबाद: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि रविवार, 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला है।

ऐसे में बीसीसीआई ने रविवार को अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 के ग्रैंड फिनाले के दौरान होने वाले शानदार प्रदर्शन के पूरे कार्यक्रम की घोषणा की। बीसीसीआई ने एक्स पर पोस्ट किया, "इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल शानदार प्रदर्शन और जीवन भर के अनुभव से भरा है।"

गौरतलब है कि आदित्य गढ़वी, प्रीतम चक्रवर्ती, जोनिता गांधी, नकाश अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी का प्रदर्शन इस दौरान आयोजित किया गया है जिसका लुत्फ स्टेडियम में बैठे दर्शक उठा सकेंगे।

दोपहर में होगा एयर शो

भारतीय वायु सेना की सूर्य किरण एरोबेटिक टीम 15 मिनट के शानदार एयर शो के साथ विश्व कप फाइनल के रोमांच को बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फ्लाइट कमांडर और डिप्टी टीम लीडर विंग कमांडर सिधेश कार्तिक के मार्गदर्शन में, नौ विमानों का एक समूह अहमदाबाद के हवाई अड्डे से प्रस्थान करेगा, जो नरेंद्र मोदी स्टेडियम के ऊपर एक विस्मयकारी वर्टिकल एयर शो का प्रदर्शन करेगा। यह प्रदर्शन कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रशंसकों और खिलाड़ियों दोनों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव देने का वादा करता है।

इनिंग्स और ड्रिंक्स ब्रेक में म्यूजिक शो

बॉलीवुड संगीत निर्देशक प्रीतम विश्व कप मंच पर प्रदर्शन करेंगे, जिसमें जोनिता गांधी, नकाश अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी जैसे प्रतिभाशाली गायक शामिल होंगे। साथ में, वे पारी के ब्रेक के दौरान अहमदाबाद के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए विविध प्रकार के गाने पेश करेंगे।

इस संगीत समारोह में "दिल जश्न बोले" जैसे हिट गाने शामिल होंगे, जिसमें "लहरा दो," "देवा देवा" और "केसरिया" जैसे प्रसिद्ध ट्रैक शामिल होंगे। प्रीतम के अलावा, संगीत शोकेस में आदित्य गढ़वी और कई अन्य कलाकार भी शामिल होंगे।

लेजर और लाइट शो

लेजर मैजिक प्रोडक्शन ट्रॉफी के साथ विजयी टीम का नाम प्रदर्शित करेगा, जिससे अहमदाबाद का आसमान 1200 से अधिक रोशनी से जगमगा उठेगा। इस नजारे के बाद, एक शानदार आतिशबाजी का प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस महत्वपूर्ण अवसर के भव्य समापन का प्रतीक होगा।

Open in app