INDvAUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I मैच से पहले युवराज सिंह और विराट कोहली के बीच हुई बातचीत, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की बातचीत का वीडियो पोस्ट किया गया। यह क्लिप तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गई और क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा इसकी सराहना की गई।

By रुस्तम राणा | Published: September 20, 2022 9:51 PM

Open in App
ठळक मुद्दे“मैच से पहले कैच-अप की तरह,” BCCI ने उस वीडियो को कैप्शन दियाकोहली और युवी की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

INDvAUS T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 शृंखला के पहले मुकाबले से पहले मोहाली के पीसीए आईस बिंद्रा अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में टीम इंडिया अहम खिलाड़ी विराट कोहली और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के बीच मैदान पर एक संक्षिप्त वार्ता हुई। युवराज सिंह आयोजन स्थल पर ही मौजूद थे। दोनों खिलाड़ियों का यह एक तरह से रियूनियन था। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की बातचीत का वीडियो पोस्ट किया गया। यह क्लिप तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गई और क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा इसकी सराहना की गई। “मैच से पहले कैच-अप की तरह,” BCCI ने उस वीडियो को कैप्शन दिया और बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

युवराज और कोहली लंबे समय तक राष्ट्रीय टीम के साथी थे। जब कोहली ने 2008 में टीम के लिए पदार्पण किया, तो युवराज इंडिया टीम में अहम खिलाड़ी बन चुके थे। दोनों ने घरेलू धरती पर भारत की ऐतिहासिक 2011 विश्व कप जीत के दौरान ड्रेसिंग रूम साझा किया। युवराज ने अपने करियर के अंत में कोहली की कप्तानी में खेला।

युवराज 2017 चैंपियंस ट्रॉफी (सीटी) के फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा थे। युवराज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2014 सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए कोहली की कप्तानी में भी खेल चुके हैं।

टॅग्स :युवराज सिंहविराट कोहलीटी20ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमटीम इंडिया
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या