IND vs AUS: विराट कोहली ने वनडे सीरीज से पहले अनोखे अंदाज में शेयर की तस्वीर, ऑस्ट्रेलिया को यूं दी 'चेतावनी'

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वनडे सीरीज से पहले इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में तस्वीर शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 10, 2019 04:15 PM2019-01-10T16:15:57+5:302019-01-10T16:15:57+5:30

IND vs AUS: Did Virat Kohli give a message to Australia by sharing a picture ahead of ODI Series | IND vs AUS: विराट कोहली ने वनडे सीरीज से पहले अनोखे अंदाज में शेयर की तस्वीर, ऑस्ट्रेलिया को यूं दी 'चेतावनी'

विराट कोहली ने वनडे सीरीज से पहले शेयर की खास अंदाज में तस्वीर

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाले पहले एशियाई कप्तान बनने के बाद भी ऐसा लगता है रुकने वाले नहीं है। 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले कोहली ने एक ऐसी सोशल मीडिया पोस्ट की है, जिसे कंगारू टीम के लिए चेतावनी के तौर पर देखा जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार जीत के बाद 30 वर्षीय विराट कोहली हाल ही में अपना खाने का लुत्फ उठाने के बाद हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके हाथ में फॉर्क (कांटा) और चाकू है। 

लेकिन आंखों में जोश भरे कोहली की ये तस्वीर खाने से ज्यादा ऑस्ट्रेलियाई टीम को वनडे सीरीज के लिए चेतावनी ज्यादा लग रही है। इस तस्वीर के साथ कोहली ने कैप्शन दिया है, 'ब्रिंग इट ऑन।'

हालांकि अपनी इस तस्वीर में कोहली ने खाने के इमोटिकॉन भी लगाया है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के घर में 71 सालों में पहली टेस्ट सीरीज जीतने वाले विराट कोहली का अंदाज वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देने वाला लग रहा है। 

टेस्ट सीरीज के दौरान कोहली ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ जुबानी जंग में भी उलझे थे और ये तस्वीर कंगारू टीम को इस बात का संकेत दे रही है कि भारतीय टीम उन्हें कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है।

इससे पहले कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले हफ्ते टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भी सोशल मीडिया पर टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ तस्वीर शेयर की थी।

विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के इस दौरे पर भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज ड्रॉ करवाई थी जबकि चार टेस्ट मैचों की सीरीज में उसने 2-1 से जीत हासिल की है। अब अगर भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज भी जीतती है तो ये ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत दुर्लभ क्षण होगा जब वह अपने घर में किसी टीम के खिलाफ तीनों फॉर्मेट्स में से एक भी सीरीज नहीं जीत पाया। 

Open in app