Ind vs Aus: ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जश्न, पुजारा ने किया कप्तान कोहली को निराश

टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत के बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जो डांस किया वह पॉपुलर ऑनलाइन वीडियो गेम फॉर्टनाइट का है।

By सुमित राय | Published: January 7, 2019 12:15 PM2019-01-07T12:15:17+5:302019-01-07T12:15:17+5:30

Ind vs Aus: Cheteshwar Pujara can bat, but cannot dance | Ind vs Aus: ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जश्न, पुजारा ने किया कप्तान कोहली को निराश

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद डांस करते टीम इंडिया के खिलाड़ी

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए चार मैचों की टेस्ट सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। टीम इंडिया ने 71 साल में ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में टेस्ट सीरीज में पहली बार हराकर इतिहास रच दिया। भारतीय टीम ने ऐडिलेड में खेले गए मैच को जीतकर 1-0 से बढ़त बनाई थी, लेकिन पर्थ में ऑस्ट्रेलिया ने बराबरी कर ली। इसके बाद मेलबर्न में खेले गए टेस्ट में भारतीय टीम ने जीत दर्ज कर 2-1 से बढ़त बना ली थी, वहीं सिडनी में खेला गया टेस्ट बारिश के कारण ड्रॉ पर खत्म हुआ।

टीम इंडिया ने इस ऐतिहासिक सीरीज जीत के बाद मैदान पर बेहद अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। विराट कोहली और टीम के सभी खिलाड़ियों ने दर्शकों के सामने जाकर डांस किया और खुशी जाहिर की। फैंस ने भी टीम के खिलाड़ियों का जमकर जोश बढ़या और तालियां बजाकर उनका साथ दिया।

टीम के सभी खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया, लेकिन पुजारा डांस नहीं कर पाए। इस कारण कप्तान विराट कोहली को काफी निराशा हुई। भारतीय टीम की इस जीत के हीरो चेतेश्वर पुजारा रहे, जिन्होंने पूरी सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की और तीन शतकीय की मदद से 521 रन बनाए। पुजारा को 'मैन ऑफ द सीरीज' और 'मैन ऑफ द मैच' के अवॉर्ड से नवाजा गया।

टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत के बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जो डांस किया वह पॉपुलर ऑनलाइन वीडियो गेम फॉर्टनाइट का है। कोहली ने पुजारा के डांस पर कहा कि यह सबसे आसान स्टेप था और पुजारा उसे भी नहीं कर पाए। हालांकि विराट कोहली ने यह बात मजाक में कही। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर सकते हैं, लेकिन डांस नहीं?


बता दें कि बारिश की दखल के कारण सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया टेस्ट ड्रॉ हो गया और भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर पहली बार मेजबान टीम को उसी के घर में शिकस्त देकर जीत का डंका बजाया है।

Open in app