Ind vs Aus: टीम इंडिया के खास फैंस ने भुवनेश्वर कुमार के लिए बनाया गाना, देखें वीडियो

Ind vs Aus, 1st Test: भारतीय टीम के खास फैंस ने भुवी के लिए एक गाना बनाया है और उन्हें स्पेशल फील कराया है।

By सुमित राय | Published: December 05, 2018 4:07 PM

Open in App

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर से ऐडिलेड में खेला जाना है और बीसीसीआई ने पहले मैच के लिए अंतिम 12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को शामिल नहीं किया गया है, लेकिन भारतीय टीम के खास फैंस ने भुवी के लिए एक गाना बनाया है और उन्हें स्पेशल फील कराया है।

ऐडिलेड ओवल मैदान में टेस्ट से एक दिन पहले भुवनेश्वर कुमार भारतीय फैंस के एक ग्रुप 'भारत आर्मी' से मिले और उनसे बात की। भुवी के इस मुलाकाता का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया। 'भारत आर्मी' एक ग्रुप है जो टीम इंडिया के हर में चीयर करने के लिए मौजूद रहती है।

भारत आर्मी के सदस्यों ने भुवी को गाना सुनाने के बाद कहा कि बल्लेबाजों के लिए बहुत गाने बने हैं, लेकिन टेस्ट सीरीज में 20 विकेट लेने अहम होते हैं। इसलिए हमारे ग्रुप ने सोचा कि गेंदबाज के लिए एक सॉन्ग तैयार किया जाए।

ऐडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए भारत के 12 सदस्यीय टीम में तीन तेज गेंदबाजों और एक स्पिनर को जगह दी गई है। इस टीम में भुवनेश्वर कुमार, रवींद्र जडेजा और उमेश यादव को जगह नहीं मिली है। टीम में इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी के रूप में तीन तेज गेंदबाजों को, जबकि रविचंद्रन अश्विन के रूप में एक मात्र स्पिनर शामिल हैं। 12 सदस्यीय टीम में रोहित शर्मा और हनुमा विहारी को भी शामिल किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि रोहित का प्लेइंग इलेवन में खेलना लगभग तय है।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाभुवनेश्वर कुमार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या