IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम में 9 साल बाद हुई इस खिलाड़ी की वापसी, जानें कैसा रहा है भारत के खिलाफ रिकॉर्ड

Ind vs Aus, 1st ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज पीटर सिडल को शामिल किया गया है।

By सुमित राय | Published: January 12, 2019 9:12 AM

Open in App

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज पीटर सिडल को शामिल किया गया है। सिडल की ऑस्ट्रेलियाई टीम में 9 साल बाद वापसी हुई है।

सिडल ने आखिरी वनडे मुकाबला 5 नवंबर 2010 को श्रीलंका के खिलाफ खेला था। सिडनी वनडे से पहले सिडल ने भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों में खेला था, जिसमें उन्होंने सिर्फ दो विकेट हासिल किए हैं।

फरवरी 2009 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू करने वाले सिडल ने अब तक ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 17 वनडे मैच खेले हैं और 15 विकेट अपने नाम किए हैं। पीटर सिडल की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने वनडे क्रिकेट में 55 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे।

सिडल को टीम में शामिल करने के बाद फिंच ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "पीटर सिडल ने पिछले कुछ सालों में बिग बैश में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने बाहर बैठकर अपनी क्षमताओं को बढ़ाया है। वे टीम में स्थान बनाने के हकदार थे।

ऑस्ट्रेलियन टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शान मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लायन, पीटर सिडल, झाय रिचर्डसन और जेसन बेहरेनडॉर्फ।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाएरॉन फिंच

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या