IND vs Aus, 1st ODI: इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने से भड़के फैंस, कर दिया कोहली और बीसीसीआई को ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारतीय टीम में ऋषभ पंत को विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया।

By सुमित राय | Published: January 14, 2020 03:25 PM2020-01-14T15:25:59+5:302020-01-14T15:25:59+5:30

Ind vs Aus, 1st ODI: Fans trolled Virat Kohli and BCCI for India's playing xi against Australia | IND vs Aus, 1st ODI: इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने से भड़के फैंस, कर दिया कोहली और बीसीसीआई को ट्रोल

भारत की प्लेइंग इलेवन को देखकर फैंस ने कोहली और बीसीसीआई को ट्रोल कर दिया।

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में चुने गए भारत के प्लेइंग इलेवन पर फैंस ने कोहली और बीसीसआई को ट्रोल कर दिया।भारतीय टीम में ऋषभ पंत को शामिल किए जाने के बाद फैंस के अंदर काफी गुस्सा देखने को मिला।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने भारत के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया है। इस मैच में भारतीय कप्तान ने तीनों ओपनर केएल राहुल, शिखर धवन और रोहित शर्मा को शामिल करने का फैसला किया। इसके अलावा विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी एक बार फिर ऋषभ पंत के पास है।

भारतीय टीम में ऋषभ पंत को शामिल किए जाने के बाद फैंस के अंदर काफी गुस्सा देखने को मिला। कुछ फैंस ने ऋषभ पंत को बाहर करने की सलाह दी और केएल राहुल से विकेटकीपिंग कराने के लिए कहा। इसके अलावा नवदीप सैनी को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर भी फैंस ने कोहली और बीसीसीआई को ट्रोल किया।

भारतीय टीम का प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

फैंस ने इस तरह निकाली भड़ास

बता दें कि हाल के समय में ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। पंत ने अब तक 15 मैचों में 26.61 की औसत से 346 रन बनाए हैं। इस दौरान वह सिर्फ एक अर्धशतक जड़ पाए हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, एश्टन टर्नर, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), एश्टन एगर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन और एडम जम्पा।

Open in app