World Cup में डेब्यू के लिए तैयार है पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, कप्तान ने बताया- पूरी तरह है फिट

वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 मई से आईसीसी वर्ल्ड कप का आगाज करने से पहले पाकिस्तान टीम के लिए अच्छी खबर है और टीम का सबसे अनुभवी गेंदबाज फिट हो गया है।

By सुमित राय | Published: May 30, 2019 09:37 PM2019-05-30T21:37:35+5:302019-05-30T21:37:35+5:30

ICC World Cup: Mohammad Amir is fully fit and available for selection, confirms Sarfaraz Ahmed | World Cup में डेब्यू के लिए तैयार है पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, कप्तान ने बताया- पूरी तरह है फिट

World Cup में डेब्यू के लिए तैयार है पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, कप्तान ने बताया- पूरी तरह है फिट

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान को आईसीसी वर्ल्ड कप का पहला मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है।वर्ल्ड कप के पहले मैच से पहले पाक के लिए अच्छी खबर है कि टीम का सबसे अनुभवी गेंदबाज फिट हो गया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 मई से आईसीसी वर्ल्ड कप का आगाज करने से पहले पाकिस्तान टीम के लिए अच्छी खबर है और टीम का सबसे अनुभवी गेंदबाज फिट हो गया है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर विश्व कप मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते दिखेंगे।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि मोहम्मद आमिर वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले विश्व कप मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं। इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि यह 27 वर्षीय तेज गेंदबाज ट्रेंटब्रिज में विश्व कप पदार्पण नहीं कर पाएगा।

सरफराज ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘आमिर पूरी तरह फिट है और वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेगा।’’

बता दें कि आमिर स्पॉट फिक्सिंग के कारण 2011 और 2015 विश्व कप में नहीं खेल पाए थे। सरफराज ने इसके साथ ही कहा कि टीम लगातार दस मैच गंवाने की बात भूलकर नए सिरे से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। उन्होंने कहा, ‘‘हां, हमने दस मैच गंवाये लेकिन हम इसे भूलकर विश्व कप की यात्रा शुरू करेंगे।’’

बता दें कि पाकिस्तान के पास गेंदबाजी में भी मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज के रूप में दो अनुभवी गेंदबाज हैं। हालांकि चिंता की बात यह है कि इन दोनों को मौजूदा फॉर्म खास नहीं है। हसन अली गेंदबाजी में एक और नाम हैं, लेकिन अली ने अपने शुरुआती करियर में जिस तरह का प्रदर्शन किया था उस तरह की लय अब उनके पास नहीं दिखती है।

Open in app