Video: इंग्लैंड में टीम इंडिया ने फिटनेस के लिए यूनिक स्टाइल में किया प्रैक्टिस, युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा

बीसीसीआई ने भारतीय टीम का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें टीम से सभी खिलाड़ी फिटनेस प्रैक्टिस कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: May 24, 2019 09:57 AM2019-05-24T09:57:39+5:302019-05-24T11:06:20+5:30

ICC World Cup 2019: Yuzvendra Chahal explains unique practice drill for Team India | Video: इंग्लैंड में टीम इंडिया ने फिटनेस के लिए यूनिक स्टाइल में किया प्रैक्टिस, युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा

इंग्लैंड ने टीम इंडिया ने फिटनेस के लिए यूनिक स्टाइल में किया प्रैक्टिस

googleNewsNext
Highlightsआईसीसी वर्ल्ड कप के आगाज में अब एक सप्ताह से भी कम का समय बचा है और सभी टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं।भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है और लंदन में टीम इंडिया का खिलाड़ियों ने गुरुवार को जमकर पसीना बहाया।

आईसीसी वर्ल्ड कप के आगाज में अब एक सप्ताह से भी कम का समय बचा है और सभी टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं। भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है और लंदन में टीम इंडिया का खिलाड़ियों ने गुरुवार को जमकर पसीना बहाया। बीसीसीआई ने भारतीय टीम का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें टीम से सभी खिलाड़ी फिटनेस प्रैक्टिस कर रहे हैं।

वीडियो में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल भारतीय टीम की प्रैक्टिस के बारे में बता रहे हैं। चहल ने बताया कि भारतीय टीम ने वॉर्मअप के लिए पहले फुटबॉल खेला। इसके बाद टीम के खिलाड़ियों ने BIB catching की प्रैक्टिस की।


5 जून को पहला मैच खेलेगी भारतीय टीम

आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में हो रही है और भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। इससे पहले भारतीय टीम 25 मई को न्यूजीलैंड और 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी।

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के खिलाड़ी

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, एमएस धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल,  मोहम्‍मद शमी, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव

Open in app