ICC World Cup 2019: प्रबल दावेदार भारत के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेलने से होगी अच्छी तैयारी: रॉस टेलर

Ross Taylor: अपना चौथा वर्ल्ड कप खेलने जा रहे रॉस टेलर ने कहा है कि भारत के खिलाफ 25 मई को खेले जाने वाले वॉर्म-अप मैच से न्यूजीलैंड की तैयारी अच्छी होगी

By भाषा | Published: May 21, 2019 5:43 PM

Open in App

दुबई, 21 मई: न्यूजीलैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज रॉस टेलर ने मंगलवार को कहा कि खिताब के प्रबल दावेदार भारत के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने से उनकी टीम को 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के लिये तैयार होने में मदद मिलेगी।

न्यूजीलैंड 25 मई को भारत और 28 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगा। विश्व कप में उसका पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ एक जून को कार्डिफ में होगा। आईसीसी के अनुसार टेलर ने कहा, 'भारत के खिलाफ 25 मई का मैच बहुत अच्छी तैयारी होगी। वह सबसे मजबूत टीमों में से एक है और टूर्नामेंट से पहले खिताब के प्रबल दावेदारों में शामिल है। हमारे लिये यह अच्छा होगा कि हम एक टीम के तौर पर अच्छा प्रदर्शन करें।' 

विश्व कप में आईसीसी ने 1992 के प्रारूप को अपनाया जिसमें सभी दस टीमें राउंड रोबिन आधार पर एक दूसरे से भिड़ेंगी। शीर्ष पर रहने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेगी। टेलर ने प्रारूप की तारीफ की और इसे आकर्षक करार दिया।

उन्होंने कहा, 'इस प्रारूप में हर कोई हर किसी से खेलता है। यह 1992 जैसा ही है और यह आकर्षक और सही है।' 

अपना चौथा वर्ल्ड कप खेलने जा रहे रॉस टेलर ने युवा खिलाड़ियों को टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने की सलाह दी। टेलर ने कहा, ये खेलने के लिए बहुत ही कूल इवेंट होता है, इसमें बहुत से उतार-चढ़ाव होंगे। अगर आप खुद का सर्वश्रेष्ठ के तौर पर लुत्फ उठाते हैं, तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी करेंगे।

टॅग्स :रॉस टेलरआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या