NZ vs SL Predicted XI: न्यूजीलैंड उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, श्रीलंकाई टीम में होंगे कौन से बदलाव, जानें संभावित XI

New Zealand vs Sri Lanka Predicted XI: वर्ल्ड कप के तीसरे मैच में न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमों में हो सकते हैं कौन से बदलाव, जानिए दोनों की संभावित इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 1, 2019 12:03 PM2019-06-01T12:03:41+5:302019-06-01T12:03:41+5:30

ICC World Cup 2019, NZ vs SL: New Zealand vs Sri Lanka Predicted XI, Key players, Head to Head | NZ vs SL Predicted XI: न्यूजीलैंड उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, श्रीलंकाई टीम में होंगे कौन से बदलाव, जानें संभावित XI

वर्ल्ड कप 2019 के मैच-3 में न्यूजीलैंड और श्रीलंका का मुकाबला

googleNewsNext

वर्ल्ड कप 2019 के तीसरे मैच में शनिवार को दो ऐसी टीमों की भिड़ंत होगी, जिन्हें वर्ल्ड कप जीतने के प्रबल दावेदारों में नहीं गिना जा रहा है। कार्डिफ के सोफिया गार्डंस में होने वाली इस टक्कर में अब तक एक बार भी वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई न्यूजीलैंड टीम का मुकाबला 1996 की वर्ल्ड कप विजेता श्रीलंका से होगा। 

वर्ल्ड कप 2015 की उपविजेता रही न्यूजीलैंड टीम इस वर्ल्ड कप में केन विलियम्सन की कप्तानी में खेल रही है। वहीं श्रीलंकाई टीम को दिमुथ करुणारत्ने के रूप में एक नया कप्तान मिला है। 

करुणारत्ने के सामने पिछले दो सालों से जारी श्रीलंका के निराशाजनक प्रदर्शन से उसे उबारते हुए वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन पर होगा। श्रीलंकाई टीम 2017 से 55 में से 41 वनडे मैच हार चुके हैं। 

न्यूजीलैंड vs श्रीलंका: वनडे में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: 98
न्यूजीलैंड ने जीते: 48
श्रीलंका ने जीते: 41
टाई: 1
कोई परिणाम नहीं: 8

न्यूजीलैंड vs श्रीलंका: वर्ल्ड कप में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: 10
न्यूजीलैंड ने जीते: 4
श्रीलंका ने जीते: 6
टाई: 0
कोई परिणाम नहीं: 0   

New Zealand vs Sri Lanka Predicted XI

न्यूजीलैंड दे सकता है किन 11 खिलाड़ियों को मौका

श्रीलंका के खिलाफ मैच में टॉम लैथम के अंगुली की चोट से उबरकर खेलने की उम्मीद है। कप्तान विलियम्सन ने कहा है कि कोलिन मुनरो ठीक हैं, वही हेनरी निकोल्स चोटिल है, जिसका मतलब है कि मार्टिन गप्टिल और कॉलिन मुनरो की ओपनिंग जोड़ी में कोई बदलाव नहीं होगा। 

न्यूजीलैंड की टीम अपने इलेवन में एक स्पिनर को मौका दे सकती है। टिम साउदी पूरी तरह फिट नहीं हैं और वह इस मैच से बाहर हो सकते हैं। न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में अपने दोनों स्पिनरों को उतार सकती है और ट्रेंट बोल्ट और लोकी फर्ग्युसन के बाद ऑलराउंडरों जेम्स नीशम और कोलिन डि ग्रैंडहोम को गेंदबाजी में आजमा सकती है।

न्यूजीलैंड संभावित XI: मार्टिन गप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियम्सन, रॉस टेलर, टॉम लैथम (विकेटकीपर), जेम्स नीशम, कोलिन डि ग्रैंडहोम, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट, लोकी फर्ग्युसन।     

श्रीलंका उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी

श्रीलंका के पास अपने इलेवन में बदलाव के लिए सीमित विकल्प हैं। उन्होंने लाहिरू थिरिमाने को स्कॉटलैंड के खिलाफ मिडिल ऑर्डर में आजमाया था, लेकिन ये स्पष्ट हो गया कि इस बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए नंबर 6 की जगह आदर्श नहीं है। कप्तान करुणारत्ने ने संकेत दिए हैं कि आविष्का फर्नांडों की जगह थिरिमान को टॉप ऑर्डर में उतारा जा सकता है। 

कुसल परेरा विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे और मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे। जेफ्री वैंडरसे ने नेट्स में गेंदबाजी की थी, और उनके गेंदबाजी ऑलराउंडर धनंजय डि सिल्वा और जीवन मेंडिस के साथ स्पिन तिकड़ी के रूप में खेलने की उम्मीद है। इसुरु उडाना की हालिया फॉर्म से नुवान प्रदीप और सुरंगा लकमल के बीच दूसरे पेसर की जगह के लिए मुकाबला होगा।     
 
श्रीलंका संभावित XI:दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), लाहिरू थिरिमाने, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा (विकेटकीपर), एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डि सिल्वा, जीवन मेंडिस, तिसारा परेरा, इसुरु उडाना, नुवान प्रदीप/सुरंगा लकमल, लसिथ मलिंगा।

Open in app