ICC World Cup 2019: जिस तस्वीर पर ट्रोल हुए थे मलिंगा, पूर्व कप्तान ने उसे ही कर दिया शेयर

इंग्लैंड पर मिली 20 रन से जीत के बाद श्रीलंका के महान बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने आईसीसी के लिए अपने कॉलम में लिखा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि इस मैच से विश्व कप में श्रीलंका के आत्मविश्वास में काफी इजाफा होगा।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 22, 2019 8:14 PM

Open in App

इंग्लैंड के खिलाफ श्रीलंका ने विश्व कप-2019 में 21 जून को जीत दर्ज करते हुए बड़ा उलटफेर किया। इस जीत में पेसर लसिथ मलिंगा का अहम योगदान रहा। मलिंगा ने 10 ओवर में 43 रन देकर 4 विकेट झटके। 

मलिंगा के आलोचकों को करारा जवाब देते हुए पूर्व श्रीलंकाई कप्तान माहेला जयवर्धने ने मलिंगा की शर्टलेस तस्वीर शेयर की। मलिंगा इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले इस तस्वीर पर काफी ट्रोल हुए हो चुके थे। जयवर्धने ने लिखा- "शानदार गेंदबाज़ी माली। सोचा था, सभी फैंस के लिए पिछले हफ्ते सबसे चर्चित रही तस्‍वीर शेयर करूंगा।" 

इंग्लैंड पर मिली 20 रन से जीत के बाद श्रीलंका के महान बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने आईसीसी के लिए अपने कॉलम में लिखा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि इस मैच से विश्व कप में श्रीलंका के आत्मविश्वास में काफी इजाफा होगा। पूर्व कप्तान ने लसिथ मलिंगा के स्पैल की प्रशंसा की जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के चार शीर्ष खिलाड़ियों के विकेट झटके थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘यह सिक्स पैक के बारे में नहीं है, यह कौशल के बारे में है और लसिथ मलिंगा ने इंग्लैंड पर श्रीलंका की जीत के दौरान यह दिखा दिया। उन्होंने इतने वर्षों में श्रीलंका के लिये यह कई बार किया है लेकिन उसे अपना सर्वश्रेष्ठ करते हुए देखना शानदार है।’’ 

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपलसिथ मलिंगाश्रीलंका क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या