IND vs AFG: बीसीसीआई ने भारत की जीत के बाद लिखा कुछ ऐसा, फैंस ने कर दिया ट्रोल, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

BCCI gets trolled: भारत की अफगानिस्तान के खिलाफ 11 रन से जीत बाद बीसीसीआई को सोशल मीडिया में एक शब्द के प्रयोग के लिए कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 23, 2019 4:33 PM

Open in App

भारत को अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को साउथम्पटन में मिली 11 रन से रोमांचक जीत के बाद बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए जीत के संदेश का एक शब्द फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को ट्रोल कर दिया।

अफगानी गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को साउथम्पटन में 224/8 के स्कोर पर रोक दिया था और जवाब में 213 रन बनाते हुए एक समय भारतीय खेमे में हलचल मचा दी थी।

भारतीय टीम की जीत के बाद बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, 'और टीम इंडिया का आगे बढ़ना जारी, अफगानिस्तान को 11 रन से रौंदा।'

अपने ट्वीट के बाद ट्रोल हुआ बीसीसीआई

बीसीसीआई की इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में कड़ी आलोचना हुई और फैंस ने लिखा कि जिस टीम ने आपको आखिरी ओवर तक टक्कर दी, उसके खिलाफ 'रौंदा' शब्द का प्रयोग गलत है। आपको क्रिकेट और टीमों का सम्मान करना चाहिए।

बीसीसीआई ने आलोचना के बाद डिलीट कर दिया ट्वीट

आलोचना के बाद बीसीसीआई ने कुछ ही मिनटों के अंदर ये ट्वीट डिलीट कर दिया और फिर एक नया ट्वीट किया। जिसमें लिखा गया, 'टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 11 रन से हराया और हम मैनचेस्टर से आगे बढ़ते हुए।'

मोहम्मद नबी की अगुवाई में अफगानी स्पिनरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉस जीतकर पहले बैटिंग के लिए उतरी टीम इंडिया को 224 के स्कोर पर रोक दिया था और मोहम्मद नबी ने 52 रन की शानदार पारी खेलते हुए अफगानिस्तान को जीत तकी दहलीज तक पहुंचा दिया था। 

अंत में आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी की हैट-ट्रिक की मदद से भारत ने ये मैच 11 रन से जीत लिया। शमी वर्ल्ड कप में हैट-ट्रिक लेने वाले चेतन शर्मा (1987) के बाद दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गए।

टॅग्स :बीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीमअफगानिस्तान क्रिकेट टीमआईसीसी वर्ल्ड कपविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या