CWC 2019: संजय मांजरेकर का रवींद्र जडेजा की तूफानी पारी पर बयान, 'मैं माफी मांगता हूं, उन्होंने मेरी धज्जियां उड़ा दीं'

Sanjay Manjrekar on Ravindra Jadeja batting: न्यूजीलैंड के खिलाफ रवींद्र जडेजा की दमदार बैटिंग के बाद संजय मांजरेकर ने कहा है कि उन्होंने मुझे गलत साबित कर दिया है

By भाषा | Published: July 11, 2019 4:42 PM

Open in App

मैनचेस्टर, 11 जुलाई: पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में रविंद्र जडेजा की प्रतिभा की ‘टुकड़ों में मिली बानगी’ ने उन्हें सभी मोर्चों पर धराशायी कर दिया।

जडेजा को ‘टुकड़ों में अच्छा क्रिकेटर’ कहने के लिये आलोचना झेलने वाले मांजरेकर ने स्वीकार किया कि इस हरफनमौला ने उन्हें बल्ले, गेंद और फील्डिंग हर पहलू पर गलत साबित कर दिया।

आईसीसी ने एक वीडियो जारी किया जिसमें मांजरेकर कमेंटेटर इयान स्मिथ और नियाल ओब्रायन से बात कर रहे हैं। मांजरेकर ने वीडियो में कहा,‘‘प्रतिभा की टुकड़ों में बानगी से उन्होंने मुझे हर मोर्चे पर धराशायी कर दिया। हमने इस जडेजा को पहले कभी नहीं देखा। वह आज असाधारण थे।’’

जडेजा उस समय क्रीज पर आये जब 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने चार विकेट 24 रन पर गंवा दिये थे । उसने 56 गेंद में 77 रन बनाकर भारत को जीत के करीब पहुंचाया।

मांजरेकर ने कहा,‘‘मुझे उससे माफी मांगनी पड़ेगी। वह मुझे ढूंढ रहा था लेकिन मैं वहां नहीं था। मैं लाउंज में लंच कर रहा था। मैं माफी मांगता हूं।’’ कुछ दिन पहले ही जडेजा ने मांजरेकर के ‘टुकड़ों में अच्छा क्रिकेटर’ वाले बयान पर कहा था कि उन्हें लोगों का सम्मान करना सीखना चाहिये। 

टॅग्स :रवींंद्र जडेजाभारत vs न्यूजीलैंडआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या