ICC Women's T20 World Cup के सेमीफाइनल में भिड़ेंगी ये चार टीमें, भारत का मुकाबला इंग्लैंड से

आईसीसी विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप के लीग मैच खत्म होने के बाद सेमीफाइनल की टीमें तय हो गई हैं।

By सुमित राय | Published: November 19, 2018 9:47 AM

Open in App

आईसीसी विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप के लीग मैच खत्म होने के बाद सेमीफाइनल की टीमें तय हो गई हैं। सेमीफाइनल मुकाबले 23 नवंबर को एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले जाएंगे। सेमीफाइनल में इंडिया, वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें पहुंची हैं।

प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर रही टीम इंडिया

ग्रुप बी में मौजूद भारतीय टीम ने अपने चारों मैच में जीत दर्ज किए और अंक तालिका में टॉप पर रही। इसके अलावा ग्रुप बी में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 4 में से तीन मैच जीते, जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा।

ग्रुप ए में मौजूद वेस्टइंडीज की टीम ने अपने चारों मैच जीतकर टॉप पर रही, वहीं ग्रुप में दूसरे नंबर पर रहने वाली इंग्लैंड की टीम ने 4 में से दो मैच जीते और एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ, जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था।

23 नवंबर को होंगे सेमीफाइनल मुकाबले

विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 नवंबर को भारतीय समय के अनुसार रात 1.30 बजे से खेला जाएगा। वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 23 नवंबर को भारतीय समय के अनुसार सुबह 5.30 बजे से खेला जाएगा।

मैचटीमेंतारीफ और समयस्टेडियम
पहला सेमीफाइनलविंडीज vs ऑस्ट्रेलिया23 नवंबर 2018, रात 1.30 बजेसर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, एंटिगा
दूसरा सेमीफाइनलइंग्लैंड vs इंडिया23 नवंबर 2018, सुबह 5.30 बजेसर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, एंटिगा

25 नवंबर को होगा फाइनल मैच

आईसीसी विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 25 नवंबर को खेला जाएगा। फाइनल मुकाबला एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार सुबह 5.30 बजे से खेला जाएगा।

टॅग्स :आईसीसी महिला टी-20 विश्व कपहरमनप्रीत कौर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या