ICC T20 World Cup 2022: छोटी बाउंड्री वाले एडीलेड पर ‘एक्स फैक्टर’ साबित होंगे पंत, शास्त्री ने कहा- ‘मैच विनर’ और फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाएंगे

ICC T20 World Cup 2022: भारतीय टीम बृहस्पतिवार को दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से खेलेगी। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि ऋषभ पंत ‘मैच विनर’ है और फिनिशर की भूमिका बखूबी निभा सकता है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 8, 2022 05:44 PM2022-11-08T17:44:02+5:302022-11-08T17:45:10+5:30

ICC T20 World Cup 2022  Ravi Shastri said Rishabh Pant will play role 'match winner' and finisher Adelaide short boundaries prove 'X factor' | ICC T20 World Cup 2022: छोटी बाउंड्री वाले एडीलेड पर ‘एक्स फैक्टर’ साबित होंगे पंत, शास्त्री ने कहा- ‘मैच विनर’ और फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाएंगे

इंग्लैंड के पास अच्छा आक्रमण है और ऐसे में खब्बू बल्लेबाज उपयोगी साबित होगा।

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड या न्यूजीलैंड के गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए आपको आक्रामक खब्बू बल्लेबाज की जरूरत है।इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और हाल ही में वनडे मैच जिताया है।इंग्लैंड के पास अच्छा आक्रमण है और ऐसे में खब्बू बल्लेबाज उपयोगी साबित होगा।

ICC T20 World Cup 2022: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में टीम विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर उतरे जो छोटी बाउंड्री वाले एडीलेड ओवल पर टीम का ‘एक्स फैक्टर’ साबित होंगे।

भारतीय टीम बृहस्पतिवार को दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से खेलेगी। पूर्व कोच का मानना है कि पंत ‘मैच विनर’ है और फिनिशर की भूमिका बखूबी निभा सकता है। पंत ने इस टूर्नामेंट में एकमात्र मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला और तीन रन पर आउट हो गए।

शास्त्री ने स्टार स्पोटर्स से कहा ,‘‘ दिनेश (कार्तिक) टीम का खिलाड़ी है लेकिन इंग्लैंड या न्यूजीलैंड के गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए आपको आक्रामक खब्बू बल्लेबाज की जरूरत है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ उसने इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और हाल ही में वनडे मैच जिताया है।

मैं पंत को चुनूंगा क्योकि वह सेमीफाइनल में एक्स फैक्टर साबित हो सकता है।’’ शास्त्री ने कहा ,‘‘ एडीलेड में बाउंड्री छोटी है और बायें हाथ का बल्लेबाज काफी उपयोगी साबित हो सकता है । दाहिने हाथ के बहुत सारे बल्लेबाज होने से विविधता नहीं रह जाती। इंग्लैंड के पास अच्छा आक्रमण है और ऐसे में खब्बू बल्लेबाज उपयोगी साबित होगा।’ 

Open in app