इस भारतीय ने की पड़ोसी मुल्क की मदद, अब पाकिस्तान का तीन बार दौरा करेगी टीम

बांग्लादेश की टीम तीन अप्रैल को एकमात्र वनडे और पांच से नौ अप्रैल के बीच दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिये फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगी।

By भाषा | Published: January 14, 2020 9:13 PM

Open in App

आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर ने पाकिस्तान और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के बीच तीन चरणों में होने वाली पूर्णकालिक श्रृंखला के लिये एक करार करवाया है। यह श्रृंखला जनवरी से लेकर अप्रैल तक पाकिस्तान में खेली जाएगी। समझौते के अनुसार बांग्लादेश लाहौर में 24 से 27 जनवरी के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगा। इसके बाद वह सात से 11 फरवरी के बीच रावलपिंडी में होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के मैच में खेलने के लिये फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगा।

बांग्लादेश की टीम तीन अप्रैल को एकमात्र वनडे और पांच से नौ अप्रैल के बीच दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिये फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि मंगलवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के साथ उसका यह समझौता हुआ। यह श्रृंखला भविष्य के दौरा कार्यक्रम का हिस्सा है।

पीसीबी ने बयान में कहा, ‘‘अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के चेयरमैन शशांक मनोहर ने मंगलवार की शाम दुबई में इस प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाया। ’’ बीसीबी ने हाल में पाकिस्तान में दो टेस्ट मैच खेलने से इन्कार कर दिया था लेकिन वह जनवरी में टी20 श्रृंखला खेलने के लिये तैयार था। भाषा पंत पंत

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमआईसीसी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या