37 वर्षीय युवराज सिंह ने आतिशी पारी खेल संन्यास पर तोड़ी चुप्पी

टी20 विश्व कप 2007 और 2011 विश्व कप में भारत की जीत के नायक रहे युवराज ने हालांकि स्वीकार किया कि कभी कभी वह खेलना जारी रखने को लेकर अनिश्चित हो जाते हैं।

By भाषा | Published: March 25, 2019 1:48 PM

Open in App

युवराज सिंह का क्रिकेट भविष्य पिछले कुछ वर्षों से चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन इस क्रिकेटर ने कहा कि जब उन्हें लगेगा कि समय आ गया है तो वह सबसे पहले संन्यास ले लेंगे। राष्ट्रीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज पिछले कुछ समय में आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं लेकिन मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने रविवार को नए सत्र का शानदार आगाज किया।

आईपीएल के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियन्स की 37 रन की हार के बाद युवराज ने कहा, ‘‘जब समय आएगा तो मैं सबसे पहले संन्यास लूंगा।’’ टी20 विश्व कप 2007 और 2011 विश्व कप में भारत की जीत के नायक रहे युवराज ने हालांकि स्वीकार किया कि कभी कभी वह खेलना जारी रखने को लेकर अनिश्चित हो जाते हैं।  इस 37 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, ‘‘पिछले दो साल मेरे लिए उतार चढ़ाव भरे रहे और मैं फैसला नहीं कर पाया कि मुझे क्या करना है।’’

युवराज ने हालांकि कहा कि जब उन्होंने आत्मविश्लेषण किया तो पाया कि वह अब भी खेल का लुत्फ उठा रहे हैं जैसा कि वह अंडर 16 क्रिकेटर के रूप में करते थे और राष्ट्रीय टीम में चयन के बारे में नहीं सोच रहे।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2019आईसीसीयुवराज सिंहबीसीसीआईटीम इंडियामुंबई इंडियंसक्रिकेट रिकॉर्ड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या