16 साल की शेफाली से लगता है दो हैट-ट्रिक ले चुकी इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को डर, महिला टी20 वर्ल्ड फाइनल से पहले बताया कारण!

भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के बीच आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल 8 मार्च को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: March 6, 2020 12:14 PM2020-03-06T12:14:16+5:302020-03-06T12:16:18+5:30

I just hate playing India, says Australia pacer Megan Schutt ahead of Women’s T20 World Cup final | 16 साल की शेफाली से लगता है दो हैट-ट्रिक ले चुकी इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को डर, महिला टी20 वर्ल्ड फाइनल से पहले बताया कारण!

शेफाली वर्म ने हाल ही में ट्राई सीरीज में मेगन स्कट के खिलाफ छक्का लगाया था। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगन स्कट ने कहा है कि उनको भारतीय टीम के खिलाफ खेलने से नफरत है।इसके साथ ही मेगन स्कट ने ट्राई सीरीज में शेफाली वर्मा के छक्के को भी याद किया।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला 8 मार्च यानि रविवार को मेलबर्न में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मैच रद्द होने के बाद फाइनल में पहुंची, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल का टिकट कटाया।

फाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया की स्टार गेंदबाज मेगन स्कट ने कहा है कि उनको भारतीय टीम के खिलाफ खेलने से नफरत है, क्योंकि वह मेरे ऊपर हावी होती है। इसके साथ ही उन्होंने ट्राई सीरीज में शेफाली वर्मा के छक्के को भी याद किया।

आईसीसी की ऑफिशियल वेबसाइट से बात करते हुए मेगन स्कट ने कहा, 'मुझे भारत से खेलने से नफरत है, क्योंकि वे मुझ पर हावी हो रहे हैं। स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने मुझे परेशान किया है। ट्राई सीरीज में शेफाली वर्मा ने जो मुझे छक्का मारा था, शायद वह मेरे खिलाफ सबसे बड़ी हिट थी।'

बता दें कि आईसीसी टी20 रैंकिंग में दूसरे नंबर पर मौजूद मेगन स्टक इंटरनेशनल क्रिकेट में दो हैट-ट्रिक लेने वाली इकलौती गेंदबाज हैं। स्कट ने पहली हैट-ट्रिक मार्च 2018 में भारत के खिलाफ टी20 मैच में हासिल की थी, जबकि दूसरी हैट-ट्रिक सितंबर 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ ली थी।

इस गेंदबाज ने कहा कि वह भारतीय बल्लेबाजों को चुनौती देने की तैयारी करेगी, लेकिन उन्होंने कहा कि वह पावरप्ले के ओवरों में भारतीय सलामी बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी नहीं करना चाहती है।

मेगन ने कहा, 'स्पष्ट रूप से कुछ योजनाएं हैं, जिन्हें हम गेंदबाज के रूप में अपनाने जा रहे हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से मैं पावरप्ले में उन दोनों बल्लेबाजों के खिलाफ बेहतर नहीं हूं। उन्होंने मुझे काफा आसानी से खेला था।'

Open in app