Umran Malik: टीम इंडिया में चयन होने पर उमरान मलिक के घर में जश्न का माहौल, पिता ने कहा- देश का शुक्रगुजार हूं

जम्मू-कश्मीर से आने वाले युवा क्रिकेटर के पिता ने इस मौके पर कहा इतना प्यार देने के लिए मैं देश का शुक्रगुजार हूं। यह सब उनकी मेहनत की वजह से है।

By रुस्तम राणा | Published: May 22, 2022 08:41 PM2022-05-22T20:41:25+5:302022-05-22T20:42:36+5:30

I am thankful to the country for giving him so much love says Umran Malik's father | Umran Malik: टीम इंडिया में चयन होने पर उमरान मलिक के घर में जश्न का माहौल, पिता ने कहा- देश का शुक्रगुजार हूं

Umran Malik: टीम इंडिया में चयन होने पर उमरान मलिक के घर में जश्न का माहौल, पिता ने कहा- देश का शुक्रगुजार हूं

Next
Highlightsउमरान मलिक के पिता ने कहा- यह सब उनकी मेहनत की वजह से हैपिता ने कहा- उमरान मलिक देश को गौरवान्वित करेंगेसाउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुआ है चयन

श्रीनगर: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में चयन होने पर तेज गेंदबाज उमरान मलिक के घर में जश्न का माहौल है। इस खबर के बाद से परिवार के लोगों और उनके दोस्तों में खुशी की लहर दौड़ गई है। उमरान के करीबियों द्वारा मिठाइयां बांटी गईं। जम्मू-कश्मीर से आने वाले युवा क्रिकेटर के पिता ने इस मौके पर कहा इतना प्यार देने के लिए मैं देश का शुक्रगुजार हूं। यह सब उनकी मेहनत की वजह से है। वह देश को गौरवान्वित करेंगे।

उमरान मलिक आईपीएल में अपनी तेज और घातक गेंदबाजी से सिलेक्टर्स को प्रभावित किया है। उन्हें आईपीएल के इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम मिला है। उमरान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में लिया गया है। 

 

22 वर्षीय उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद से आईपीएल खेलते हैं। उन्होंने अब तक 17 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 16 पारियों में 23 विकेट लिए हैं। आपको बता दें कि केविन पीटरसन जैसे विशेषज्ञों ने उमरान को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में शामिल करने की वकालत की है। हालांकि टीम चयनकर्ताओं ने उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20आई की टीम में शामिल किया है। 

दोनों देशों के बीच यह शृंखला भारत में 9 जून से शुरू होगी। दोनों देशों की टीमों के बीच 5 मैचों की यह शृंखला होगी। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान केएल राहुल को सौंपी गई है, जबकि कप्तान रोहित शर्मा और सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली को आराम दिया गया है।

Open in app