इस भारतीय क्रिकेटर को पड़ोस की लड़की से हो गया था प्यार, दो सालों तक किया एक-दूजे को डेट

अनुभूति यूपी के मुरादाबाद की रहने वाली हैं और उन्होंने एमबीए की पढ़ाई की है। वह फिलहाल एक प्राइवेट कंपनी में एचआर के तौर पर काम कर रही हैं...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 01, 2020 6:17 AM

Open in App
ठळक मुद्देसाल 2013 में पीयूष चावला ने अनुभूति से रचाई शादी।पड़ोस में रहती थीं अनुभूति, दिल हार बैठे पीयूष चावला।2 सालों तक किया एक-दूजे को डेट।

पीयूष चावला की भी बचपन की लाइफ अन्य दिग्गज खिलाड़ियों की तरह काफी दिलचस्प रही है। पीयूष को अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार हो गया था। इसी प्यार को कायम रखते हुए दोनों ने आगे चलकर 29 नवंबर 2013 में आज से 6 साल पहले शादी कर ली थी।

24 दिसंबर 1988 को उत्तर प्रदेश में जन्मे पीयूष चावला आज 31 साल के हो चुके हैं। मैदान पर काफी शांत और मंद मुस्कान के साथ नजर आने वाले पीयूष को शायद ही कभी आक्रामक होते हुए देखा गया हो। पीयूष क्रिकेट जगत में काफी ख्याति प्राप्त कर चुके हैं और आज शायद की कोई क्रिकेट फैन उन्हें ना जानता हो।

पीयूष की लव लाइफ भी काफी रोचक रही है। उन्हें अपने पड़ोस में रहने वाली अनुभूति चौधरी से बचपन में ही प्यार हो गया था। घर आस-पास होने का उन्हें भरपूर फायदा मिला और वह उनके घर अक्सर आया-जाया करते थे।

अनुभूति भी पीयूष चावला की तरफ आकर्षित हो रही थीं। धीरे-धीरे तरह दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती गई। पीयूष ने अनुभूति को दो साल तक डेट करने के बाद जुलाई 2013 में सगाई कर ली। इसके कुछ महीनों बाद दोनों 29 नवंबर 2013 को शादी के बंधंन बंध गए।

अनुभूति यूपी के मुरादाबाद की रहने वाली हैं और उन्होंने एमबीए की पढ़ाई की है। वह फिलहाल एक प्राइवेट कंपनी में एचआर के तौर पर काम कर रही हैं। शादी के चार साल बाद पीयूष और अनुभूति के घर में 25  मार्च 2017 को एक प्यारे से बेटे का जन्म हुआ, जिनका नाम इस कपल ने अद्विक रखा है। पीयूष अपनी और अद्विक की पिक्स सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करते रहते हैं।

टॅग्स :भारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या