मोहम्मद शमी के एक्सीडेंट के बाद नरम पड़ा हसीन जहां का रूख, अब जताई ये इच्छा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के एक्सीडेंट के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां के रूख में नरमी देखने को मिल रही है।

By भाषा | Published: March 27, 2018 09:36 AM2018-03-27T09:36:24+5:302018-03-27T09:36:24+5:30

Hasin Jahan wants to meet injured Cricketer Mohammed Shami | मोहम्मद शमी के एक्सीडेंट के बाद नरम पड़ा हसीन जहां का रूख, अब जताई ये इच्छा

Hasin Jahan wants to meet injured Cricketer Mohammed Shami

googleNewsNext

कोलकाता, 27 मार्च। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के एक्सीडेंट के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां के रूख में नरमी देखने को मिल रही है। हसीन ने कहा कि वह अपने पति से मिलना चाहती हैं, जो देहरादून से नई दिल्ली जाते हुए सड़क दुर्घटना में घायल हो गये थे।

बता दें कि शमी की कार 24 मार्च को एक ट्रक से टकरा गई थी और उनके सिर में चोट आई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनके सिर में कुछ टांके लगे हैं।

हसीन जहां ने पत्रकारों से कहा, कि मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है। लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती। वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों। लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं, क्योंकि वह मेरे पति हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अल्लाह से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी। हसीन जहां ने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ शमी से मिलने को बेताब हैं, लेकिन इस क्रिकेटर से संपर्क के सभी प्रयास विफल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अपने पति से संपर्क की कोशिश कर रही हूं। लेकिन वह अपने फोन पर मेरी काल का जवाब नहीं दे रहे। यहां तक की, उनके परिवार के सदस्य भी मुझे नहीं बता रहे हैं कि वह इस समय कहां हैं। मैं बेबस महसूस कर रही हूं।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app