हार्दिक पंड्या पर बॉलीवुड एक्टर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- ब्राइटनेस बढ़ाएं तो भाभी गायब, घटाएं तो...

नताशा स्टैनकोविक सर्बियाई मॉडल हैं। वह मशहूर म्यूजिक वीडियो 'डीजे वाले बाबू' में नजर आ चुकी हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 03, 2020 5:03 PM

Open in App

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 1 जनवरी को एक्ट्रेस और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर ली। इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर पंड्या को ट्रोल किया जा रहा है।

अब ट्रोल्स की फेहरिस्त में एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान का भी नाम जुड़ गया है। केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए इस कपल पर आपत्तिजनक टिप्पणीं की है। उन्होंने लिखा-  "मैं समझ नहीं पा रहा क्या किया जाए? ब्राइटनेस बढ़ाएं तो भाभी गायब और घटाएं तो पंड्या गायब!"

हार्दिक पंड्या ने अपनी सगाई की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी थी, उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, "मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान। 01.01.2020। सगाई।"

हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पीठ का ऑपरेशन कराया था और फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या को पिछले साल एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। हालांकि वह आईपीएल और वर्ल्ड कप के दौरान फिट हो गए थे, लेकिन फिर उनको चोट ने परेशान किया और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा।

वहीं नताशा स्तांकोविक हाल ही में नच बलिए में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नजर आई थीं और शानदार प्रदर्शन करते हुए फैंस का दिल जीत लिया था। नताशा मशहूर म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू मेरा... में नजर आई थीं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टेनकोविकभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईइंस्टाग्रामटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या