सगाई के बाद मुंबई लौटे हार्दिक पंड्या, एयरपोर्ट पर मंगेतर नताशा के साथ कुछ इस तरह आए नजर, देखें तस्वीरें

हार्दिक पंड्या ने 1 जनवरी को दुबई में नताशा स्टेनकोविक से सगाई की थी और अब कपल मुंबई लौट आया है।

By सुमित राय | Published: January 04, 2020 10:16 AM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या गर्लफ्रेंड नताशा से 1 जनवरी को दुबई में सगाई के बाद मुंबई लौट आए हैं।हार्दिक की मुंबई एयरपोर्ट की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह नताशा के साथ दिख रहे हैं।इसके अलावा हार्दिक को शुक्रवार को मुंबई के बांद्रा में जिम के बाहर भी देखा गया।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी सर्बियाई गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से दुबई में सगाई के बाद भारत लौट आए हैं और एक बार फिर टीम में वापसी के लिए तैयारियों में जुट गए हैं। हार्दिक को शुक्रवार को मुंबई में जिम के बाहर देखा गया।

हार्दिक पंड्या ने 1 जनवरी को दुबई में नताशा से सगाई की थी, जहां उनके करीबी दोस्त मौजूद थे। इसके बाद वह 2 जनवरी को मुंबई लौट आए थे। मुंबई एयरपोर्ट पर हार्दिक को मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ देखा गया था। हार्दिक और नताशा की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हार्दिक पंड्या के मुंबई पहुंचने पर उनके भाई क्रुणाल पंड्या एयरपोर्ट लेने गए थे। हार्दिक मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक को संभालते नजर आए।

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने बुधवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए नताशा स्टेनकोविक से अपनी सगाई की घोषणा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान। 01.01.2020 सगाई।'

हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या ने ट्विटर पर हार्दिक और नताशा को सगाई की बधाई दी थी। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हार्दिक पंड्या और नताशा को बहुत-बहुत बधाई। नताशा, हम आपके क्रेजी फैमिली में शामिल होने से बहुत खुश हैं। पागलपन (मैडनेस) में आपका स्वागत है! आप दोनों को प्यार।'

नताशा ने हार्दिक को किया कई महीनों तक डेट

हार्दिक पंड्या के साथ सगाई से पहले नताशा ने इस स्टार क्रिकेटर को कई महीनों तक डेट किया। इन दोनों के डेटिंग की खबरें पिछले साल ही कई बार सुर्खियों में रही थीं, हालांकि तब इनमें से किसी ने भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। 

पिछले साल अगस्त में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया था और उस समय उनके बड़े भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी भी मौजूद थीं।

इसके अलावा ये दोनों कई बार अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करते भी नजर आए थे, जिसके बाद से ही पिछले कई महीनों से इन दोनों की डेटिंग की खबरें मीडिया में सुर्खियों में छाई रही थीं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टेनकोविकभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या