IPL 2024: 'हार्दिक पंड्या चोटिल हैं, वह इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं', पूर्व न्यूजीलैंड स्टार ने किया एमआई कप्तान को लेकर बड़ा खुलासा

IPL 2024: हार्दिक से पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी नहीं करने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया था, लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा कि वह 'सही समय' पर गेंदबाजी करेंगे। हार्दिक ने कहा, “सब ठीक है, सही समय पर गेंदबाजी करूंगा।”

By रुस्तम राणा | Published: April 12, 2024 09:00 PM2024-04-12T21:00:41+5:302024-04-12T21:00:41+5:30

"Hardik Pandya Is Injured He Is Not Admitting It": Ex-New Zealand Star's Explosive Remark | IPL 2024: 'हार्दिक पंड्या चोटिल हैं, वह इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं', पूर्व न्यूजीलैंड स्टार ने किया एमआई कप्तान को लेकर बड़ा खुलासा

IPL 2024: 'हार्दिक पंड्या चोटिल हैं, वह इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं', पूर्व न्यूजीलैंड स्टार ने किया एमआई कप्तान को लेकर बड़ा खुलासा

googleNewsNext
Highlightsन्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल का मानना है कि हार्दिक पंड्या को चोट लगी है इस बात आगे बढ़ाते हुए डूल ने कहा, लेकिन वह इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैंडूल ने कहा कि हार्दिक के साथ कुछ गड़बड़ है और यह उनकी 'आंतरिक भावना' है

IPL 2024: न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को चोट लगी है लेकिन वह इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। यह टिप्पणी तब आई जब हार्दिक ने आईपीएल 2024 में पहले दो मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की, लेकिन अगले दो मुकाबलों में एक भी गेंद फेंकने से परहेज किया। गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक ने एक ओवर फेंका लेकिन 13 रन देने के बाद वापस नहीं आए। 

डूल ने कहा कि हार्दिक के साथ कुछ गड़बड़ है और यह उनकी 'आंतरिक भावना' है कि ऑलराउंडर किसी चोट से पीड़ित हो सकता है। डोल ने क्रिकबज पर कहा, “आप बाहर जाएं और गेम 1 नंबर में गेंदबाजी की शुरुआत करके एक बयान दें कि अचानक, आपकी आवश्यकता नहीं है। वह घायल है। मैं आपको बता रहा हूं कि उसके साथ कुछ गड़बड़ है। वह इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं। लेकिन उसके साथ कुछ गड़बड़ जरूर है। यह मेरी आंतरिक भावना है।”

हार्दिक से पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी नहीं करने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया था, लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा कि वह 'सही समय' पर गेंदबाजी करेंगे। हार्दिक ने कहा, “सब ठीक है, सही समय पर गेंदबाजी करूंगा।”

बांग्लादेश के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप 2023 मैच के दौरान टखने में चोट लगने के बाद हार्दिक काफी समय तक एक्शन से बाहर थे और उन्होंने आईपीएल 2024 में मैदान पर उतरने से पहले कुछ मैच खेले थे। इस तथ्य को देखते हुए कि टी20 में चोट एक समस्या हो सकती है वर्ल्ड कप 2024 अब बिल्कुल नजदीक है।

नए आईपीएल सीज़न से पहले, हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की जगह ली और इसके कारण एमआई गेम्स के दौरान भीड़ के एक वर्ग ने उनकी आलोचना की। हालांकि, विराट कोहली इस प्रतिक्रिया से खुश नहीं थे और गुरुवार को मैच के दौरान उन्होंने भीड़ से इस ऑलराउंडर को चीयर करने के लिए कहा।

Open in app