हार्दिक पंड्या ने की सगाई, जानिए कौन हैं कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं उनकी सर्बियाई मंगेतर

Hardik Pandya -Natasa Stankovi: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने की ऐक्ट्रेस और मॉडल नताशा से सगाई, जानिए कौन हैं वह

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 2, 2020 10:16 AM2020-01-02T10:16:25+5:302020-01-02T10:17:42+5:30

Hardik Pandya gets engaged to Natasa Stankovic, Know who is she | हार्दिक पंड्या ने की सगाई, जानिए कौन हैं कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं उनकी सर्बियाई मंगेतर

हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक से 2020 के पहले दिन की सगाई

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या ने की नताशा स्टेनकोविक से 2020 के पहले दिन सगाईनतासा स्टेनकोविक बॉलीवुड की कई फिल्मों और गानों में नजर आ चुकी हैं

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नए साल 2020 की अलग ही अंदाज में शुरुआत करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर ली। 

हार्दिक ने अपनी सगाई का ऐलान इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीरों और वीडियो से काफी बोल्ड अंदाज में की। इससे पहले नए साल की शुरुआत उन्होंने नताशा का हाथ थामे हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए की थी। 

हार्दिक और नताशा की सगाई पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, कुलदीप यादव और केएल राहुल समेत उनके कई साथी खिलाड़ियों और बॉलीवुडे के कई सेलेब्स ने बधाई दी है।

 

कौन हैं हार्दिक पंड्या की गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पंड्या की पहले गर्लफ्रेंड और अब मंगेतर बनीं नाताश स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। वह पेशे से एक ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं और बॉलीवुड के कई चर्चित गानों और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

नताशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2013 में आई प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से किया था और फिल्म के गाने 'आइयो जी' में अजय देवगन के अपोजिट नजर आई थीं। 

नताशा का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में 2014 में आए बादशाह के म्यूजिक वीडियो के गाने 'डीजे वाले बाबू' से आया। 

वह 2019 में रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' सीजन-9 में भी नजर आई थीं। साथ ही 2014 में चर्चित टीवी शो बिग बॉस के सीजन-8 में नजर आ चुकी हैं।     

नताशा ने हार्दिक को किया कई महीनों तक डेट

हार्दिक पंड्या के साथ सगाई से पहले नताशा ने इस स्टार क्रिकेटर को कई महीनों तक डेट किया। इन दोनों के डेटिंग की खबरें पिछले साल ही कई बार सुर्खियों में रही थीं, हालांकि तब इनमें से किसी ने भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। 

पिछले साल अगस्त में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया था और उस समय उनके बड़े भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी भी मौजूद थीं।

इसके अलावा ये दोनों कई बार अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करते भी नजर आए थे, जिसके बाद से ही पिछले कई महीनों से इन दोनों की डेटिंग की खबरें मीडिया में सुर्खियों में छाई रही थीं।

Open in app