हार्दिक पंड्या कर रहे हैं इस बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को डेट, परिवार से भी मिलवाया! देखें खूबसूरत तस्वीरें

Hardik Pandya dating Natasa Stankovic: रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या नच बलिए 9 में नजर आ चुकीं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 31, 2019 11:11 AM2019-08-31T11:11:42+5:302019-08-31T11:11:42+5:30

Hardik Pandya dating Nach Baliye 9 contestant Natasa Stankovic, reports | हार्दिक पंड्या कर रहे हैं इस बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को डेट, परिवार से भी मिलवाया! देखें खूबसूरत तस्वीरें

हार्दिक पंड्या कर रहे हैं ऐक्ट्रेस नतासा स्टैनकोविच को डेट!

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को क्रिकेट मैदान पर उनके दमदार खेल के लिए जाना जाता है। लेकिन साथ ही पंड्या जब क्रिकेट नहीं खेल रहे होते हैं तो जमकर पार्टियां भी करते हैं। 

हार्दिक पंड्या चोटिल होने की वजह से वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए थे और पिछले दिनों कई बार दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी करते नजर आए।

नच बलिए प्रतिभागी को डेट कर रहे हैं हार्दिक पंड्या

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पंड्या रिएलिटी डांस शो नच बलिए सीजन 9 की प्रतिभागी रहीं नतासा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में पंड्या ने नताशा को अपने परिवार वालों से भी मिलाया है। नतासा बादशाह के म्यूजिक वीडियो के हिट गाने 'डीजे वाले बाबू' में नजर आने के बाद चर्चा में आई थीं। इसके बाद से वह कई गानों में गेस्ट डांसर के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

4 मार्च 1989 को सर्बिया में जन्मी नतासा बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आ चुकी हैं। 

हार्दिक ने नतासा को अपने परिवार से मिलवाया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नतासा ने हाल ही में हार्दिक के परिवार से मुलाकात की है, जिनमें उनके भाई क्रुणाल और भाभी फंखुड़ी भी शामिल हैं। इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हार्दिक ने अपने परिवार से नतासा का परिचय उनकी गर्लफ्रेंड के रूप में कराया।

नतासा और हार्दिक पंड्या एकदूसरे के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं और हाल ही में उन्हें बांद्रा स्थित एक कैफे में देखा गया था। इस कैफे में हार्दिक के कजिन और करीबी दोस्तों की गेट-टूगेदर पार्टी थी, जिसमें वह नतासा को भी साथ ले गए थे। 

पंड्या ने उस पार्टी में नतासा का परिचय अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर कराया, जहां उनके भाई क्रुणाल और भाभी फंखुड़ी भी मौजूद थीं।

इससे पहले भी 25 वर्षीय इस स्टार क्रिकेटर का नाम कई बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, जिनमें एली अवराम, एशा गुप्ता और उर्वशी राउतेला शामिल हैं, हालांकि इनमें से किसी ने भी इन अफेयर को स्वीकार नहीं किया था। 

Open in app