Video: पीठ की सर्जरी के बाद जब उठ खड़े हुए हार्दिक पंड्या, बेबी स्टेप लेते फिटनेस की ओर बढ़ाया कदम

हार्दिक पंड्या को पिछले साल सितंबर में एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। लगातार परेशानी के बाद पंड्या ने लंदन में ऑपरेशन कराया है।

By सुमित राय | Published: October 9, 2019 09:36 AM2019-10-09T09:36:16+5:302019-10-09T09:36:16+5:30

Hardik Pandya begins his journey to fitness post-surgery with baby step | Video: पीठ की सर्जरी के बाद जब उठ खड़े हुए हार्दिक पंड्या, बेबी स्टेप लेते फिटनेस की ओर बढ़ाया कदम

Video: पीठ की सर्जरी के बाद जब उठ खड़े हुए हार्दिक पंड्या, बेबी स्टेप लेते फिटनेस की ओर बढ़ाया कदम

googleNewsNext
Highlightsहाल्दिक पंड्या ने लंदन में पीठ की सर्जरी के बाद फिटनेस की ओर पहला कदम बढ़ाते हुए बेबी स्टेप लिया है।57 सेकेंड के वीडियो में हार्दिक हॉस्पिटल के बेड से उठकर धीरे-धीरे चलते दिख रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने लंदन में पीठ की सर्जरी के बाद फिटनेस की ओर पहला कदम बढ़ाते हुए बेबी स्टेप लिया है। पंड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया और ऑपरेशन के बाद अपना हाल बताया।

वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक पंड्या ने लिखा, 'बेबी स्टेप... लेकिन मेरी पूरी फिटनेस की राह यहीं से शुरू होती है और अब हर किसी को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद ... इसके बहुत मायने हैं।'

57 सेकेंड के वीडियो में हार्दिक हॉस्पिटल के बेड से उठकर धीरे-धीरे चलते दिख रहे हैं। इसके बाद हार्दिक व्हील चेयर पर बैठे कॉरिडोर में दिख रहे हैं। व्हील चेयर को हार्दिक खुद चलाते दिख रहे हैं। वीडियो के अंत में हार्दिक एक बार फिर चलते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि हार्दिक पंड्या को पिछले साल सितंबर में एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। हालांकि वह आईपीएल और वर्ल्ड कप के लिए फिट हो गए थे, लेकिन बाद में फिर उन्हें यह चोट परेशान करने लगी। हार्दिक को वेस्टइंडीज दौरे से आराम देने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल किया गया। हार्दिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले थे, लेकिन चोट के कारण उन्हें टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा।

Open in app