हरभजन सिंह ने सौरव गांगुली से कराया 'सेनोरिटा' गाने पर डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भज्जी और गांगुली के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: January 14, 2020 10:45 AM2020-01-14T10:45:57+5:302020-01-14T10:45:57+5:30

Harbhajan Singh makes Sourav Ganguly dance to Bollywood song Senorita | हरभजन सिंह ने सौरव गांगुली से कराया 'सेनोरिटा' गाने पर डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हरभजन सिंह ने सौरव गांगुली से कराया 'सेनोरिटा' गाने पर डांस

googleNewsNext
Highlightsहरभजन सिंह ने सौरव गांगुली को सेनोरिटा गाने पर डांस करवाया है।भज्जी और गांगुली ने बंगाली क्विज गेम शो 'दादागिरी अनलिमिटेड' में जमकर डांस किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने बीसीसीआई अध्यक्ष और अपने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सेनोरिटा गाने पर डांस करवाया है। भज्जी और गांगुली के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, सौरव गांगुली और हरभजन सिंह बंगाली क्विज गेम शो 'दादागिरी अनलिमिटेड' में भाग ले रहे थे। शो के दौरान लोकप्रिय गायिका उषा उथ्थुप ने फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का गाना 'सेनोरिटा' गाया, जिसपर पहले भज्जी ने डांस करना शुरू किया और फिर गांगुली को भी अपने साथ ले लिया।

शो पर भज्जी और गांगुली के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान, वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ के अलावा स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन भी पहुंचे थे। हरभजन और गांगुली का डांस देखकर सभी क्रिकेटर लुफ्त उठा रहे थे और तालिया बजा रहे थे।

बता दें कि हरभजन सिंह और सौरव गांगुली काफी अच्छे दोस्त हैं। भज्जी ने गांगुली की कप्तानी में मार्च 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने गांगुली की ही कप्तानी में 17 अप्रैल 1998 को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था।

Open in app