रॉबिन उथप्पा ने इस टेनिस खिलाड़ी को घुटनों पर बैठकर किया था प्रपोज, 7 साल तक डेट करने के बाद की थी शादी

रॉबिन उथप्पा ने 7 साल तक टेनिस खिलाड़ी को डेट करने के बाद मार्च 2016 में शादी की थी।

By सुमित राय | Published: November 11, 2019 10:07 AM

Open in App
ठळक मुद्देरॉबिन उथप्पा का जन्म 11 नवंबर 1985 को कर्नाटक के कूर्ग में हुआ था।रॉबिन उथप्पा ने 7 साल के रिलेशन के बाद टेनिस खिलाड़ी शीतल गौतम से शादी की थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के मिडल ऑर्डर बैट्समैन रॉबिन उथप्पा का जन्म 11 नवंबर 1985 को कर्नाटक के कूर्ग में हुआ था। रॉबिन उथप्पा का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर तो कुछ खास नहीं रहा, लेकिन आईपीएल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। क्रिकेट करियर की तरह उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग रही है।

टेनिस खिलाड़ी से की थी शादी

रॉबिन उथप्पा ने 7 साल के रिलेशन के बाद टेनिस खिलाड़ी शीतल गौतम के साथ मार्च 2016 में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। रॉबिन ने कई महीने सोचने के बाद शीतल को साल 2008 में प्रपोज किया था, लेकिन इसके बाद शीतल का जवाब काफी फनी थी।

ये भी पढ़ें: जब अनुष्का से बात करते रो पड़े विराट कोहली, वजह सभी फैंस को कर देगी भावुक

2008 में पहली बार हुई थी मुलाकात

रिपोर्ट्स के अनुसार उथप्पा और शीतल साल 2008 में पहली बार मिले थे। उथप्पा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया था रणजी ट्रॉफी से ब्रेक के बाद वह शीतल के साथ टाइम बिताना चाहते थे और इसी दौरान उन्होंने प्रपोज किया था।

घुटनों पर बैठकर किया था प्रपोज

शीतल ने बताया था कि उथप्पा ने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था, लेकिन वह पल काफी फनी था। उस समय रॉबिन का जन्मदिन था हम ऐसे ही बात कर रहे थे और उन्होने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। मैं कंफ्यूज हो गई और मैं समझ नहीं पा रही थी। इसके बाद मेरा जवाब था 'आर यू श्योर?' और उनका जवाब था हां। यह सब काफी फनी था।

कई महीने सोचने के बाद किया प्रपोज

उथप्पा ने इस पर आगे बताया था कि मैं इसको लेकर काफी एक्साइटेड था, क्योंकि मैं शीतल को प्रपोज करने के लिए कई महीनों से सोच रहा था और यह बिलकुल सही समय था। हालांकि इस बारे में किसी को भी नहीं पता था कि मैं शीतल को प्रपोज करने वाला हूं।

टॅग्स :रॉबिन उथप्पाभारतीय क्रिकेट टीमबर्थडे स्पेशल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या