'गोरे आदमी' से प्यार करने को लेकर यूजर ने किया ट्रोल, तो मैक्सवेल की मंगेतर ने कुछ इस तरह दिया मुंहतोड़ जवाब

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया बेस्ड भारतीय फार्मासिस्ट विनी रमन के साथ सगाई कर ली है। यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

By अमित कुमार | Published: September 30, 2020 4:27 PM

Open in App
ठळक मुद्देमैक्सवेल ने फरवरी में ऑस्ट्रेलिया बेस्ड भारतीय फार्मासिस्ट विनी रमन के साथ सगाई की घोषणा की थी। मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों टिप्पणियों का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। एक शख्स ने मैक्सवेल को टारगेट करते हुए सोशल मीडिया पर उनके बारे में इंस्टाग्राम पर भद्दी बातें लिखीं।

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल इन दिनों यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं। मैक्सवेल इस साल किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं। पंजाब की ओर से खेलते हुए मैक्सवेल ने इस सीजन अभी तक कोई खास कमाल नहीं किया है। लेकिन टीम को उन पर भरोसा है और यूएई की सपाट पिचों पर आने वाले मैचों के दौरान उनका बल्ला जमकर हल्ला बोल सकता है। 

ग्लेन मैक्सवेल पर्सनल लाइफ की बात करें तो इस साल मैक्सवेल ने फरवरी में ऑस्ट्रेलिया बेस्ड भारतीय फार्मासिस्ट विनी रमन के साथ सगाई की घोषणा की थी। मैक्सवेल के इस ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई रंग-आधारित टिप्पणियों की बाढ़ सी आ गई थी। भारतीय फार्मासिस्ट विनी रमन को ट्रोल करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर ने गोरे आदमी से प्यार करने पर नाराजगी जताई थी। 

मैक्सवेल को टारगेट करने पड़ फूटा विनी रमन का गुस्सा

इस बीच एक शख्स ने मैक्सवेल को टारगेट करते हुए सोशल मीडिया पर उनके बारे में इंस्टाग्राम पर भद्दी बातें लिखीं। अपने मंगेतर के इस तरह बातों को सुनकर रमन को बेहद गुस्सा आया और उन्होंने यूजर को मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने लिखा-"वैसे, मैं आम तौर पर इन टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया नहीं देती क्योंकि मुझे पता है कि ट्रोल केवल ध्यान पाने के लिए करते हैं। लेकिन 6 महीने के लॉकडाउन ने कई मूर्खों को शिक्षित करने के लिए मुझे बहुत समय दिया है। किसी अलग त्वचा के रंग से किसी को प्यार करने का मतलब यह नहीं कि आप बिकाऊ हैं।'

मैक्सवेल ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

उन्होंने आगे लिखा कि एक श्वेत व्यक्ति को प्यार करने का मतलब यह नहीं है कि मैं एक भारतीय होने के लिए शर्मिंदा हूं। एक श्वेत व्यक्ति से प्यार करना मेरी पसंद है और मुझे इस बात की चिंता नहीं करनी चाहिए कि दूसरे क्या सोचेंगे। इसके बाद मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों टिप्पणियों का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में मैक्सवेल ने अपने मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन के साथ अपने संघर्ष के बारे में दुनिया को बताया था। 

टॅग्स :ग्लेन मैक्सेवलकिंग्स इलेवन पंजाबIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या