BBL 2019: इस बच्चे को छक्के के शॉट से लगी चोट, पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने इस शानदार काम से जीता दिल, देखें वीडियो

George Bailey: बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस और सिडनी थंडर के बीच मैच के दौरान छक्के के लिए खेले गए शॉट पर बच्चे को लगी चोट, जॉर्ज बेली के शानदार काम से जीता दिल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 10, 2019 11:24 AM

Open in App

बिग बैश लीग के दौरान ऑस्ट्रेलिया के जॉर्ज बेली ने एक युवा फैन को गेंद से चोट लगने के बाद जो किया, उसकी जमकर तारीफ हो रही है। सिडनी थंडर और होबार्ट हरिकेंस के बीच शनिवार को खेले गए एक मैच के दौरान जॉर्ज बेली का एक करार छक्का स्टेडियम में दर्शकों के बीच बैठे एक छोटे से लड़के को जा लगा। 

इस बच्चे को गेंद लगने के बाद खेल थोड़ी देर के लिए रुक गया और खिलाड़ी और मेडिकल स्टाफ उसका हालचाल जानने के लिए उसके पास पहुंच गए। ऐहतियाती कदम के तौर पर उस बच्चे को तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन सौभाग्य से उस बच्चे को कोई गंभीर चोट नहीं आई थी। 

हरिकेंस की पारी खत्म होने के बाद जॉर्ज बेली उस बच्चे के पास पहुंचे और उसे अपने बैटिंग ग्लव्स दिए। इसके थोड़ी देर बाद इस छोटे फैन को एक और सरप्राइज मिला, जब सिडनी थंडर के गेंदबाज डेनियल सैम ने उस बच्चे को अपने ऑटोग्राफ वाली कैप गिफ्ट की। 

बाद में इस बच्चे की जॉर्ज बेली का ग्लव्स और सैम की कैप पहने और चेहरे पर मुस्कुराहट वाली तस्वीर ट्विटर पर शेयर की गई।इस मैच में जॉर्ज बैली ने 35 गेंदों में 53 रन की पारी खेली और होबार्ट ने 19 ओवर में 165/4 का स्कोर बनाया, लेकिन ये स्कोर पर्याप्त नहीं साबित हुआ और सिडनी थंडर की टीम ने डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर ये मैच 4 विकेट से जीत लिया। 

सिडनी थंडर ने जीत का लक्ष्य 18.2 ओवर में 166/6 का स्कोर बनाते हुए हासिल कर लिया। सिडनी के लिए कैलम फर्ग्युसन ने सर्वाधिक 47 और उस्मान ख्वाजा ने 36 और क्रिस ग्रीन ने 34 रन बनाए। 

टॅग्स :बिग बैश लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या