इंग्लैंड क्लब क्रिकेट में 'मजेदार' फील्डिंग का नजारा, फील्डर ने साथी खिलाड़ी को मारा थ्रो, वीडियो वायरल

Funny fielding: इंग्लैंड के क्लब क्रिकेट में एक मजेदार फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, स्टुअर्ट ब्रॉड ने व्यंगात्मक अंदाज में कहा इसे विश्व स्तरीय

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 21, 2019 5:49 PM

Open in App

क्लब क्रिकेट इस खेल के सबसे प्रतिष्ठित स्वरूपों में से एक है और इसे वैसे तो कई इंटरनेशनल क्रिकेटर्स पैदा करने का भी श्रेय जाता है। लेकिन, हाल ही में एक क्लब क्रिकेट मैच के दौरान दो खिलाड़ी इतनी मजेदार फील्डिंग में शामिल थे कि उसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

स्पंडन सीसी जूनियर्स क्लब द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक क्लब क्रिकेटर द्वारा गेंद को मिसफील्ड करने के बाद उसका बैकअप फील्डर, थ्रो को आगे जाने देने के लिए जमीन पर सिर झुकाए बैठे इस फील्डर के ऊपर ही गेंद थ्रो कर देता है। 

शेयर किए जाने के बाद ये वीडियो वायरल हो गया है। इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने व्यंगात्मक अंदाज में में इसे 'विश्व स्तरीय' फील्डिंग कहा तो वहीं इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट भी इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।   

उनकी आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, किर्बी पोर्टलैंड सीसी किर्कबी-इन-एशफील्ड, नॉटिंघम के बाहर स्थित है और, तीन वयस्क टीमें उतारती है। 2018 सीजन में, स्पंडन सीसी जूनियर्स 1st XI प्रीमियर डिविजन की उपविजेता, प्रीमियर कप की उपविजेता और जैकसन कप की उपविजेता रही थी। वहीं उनकी 2nd XI डिविजन 3 चैंपियंस और बेली कप टी20 की विजेता रही थई। 

स्पंडन सीसी जूनियर्स 3rd XI और 4th XI के पिछले सीजन भी प्रभावशाली रहे थे और वे क्रमश: डिविडन 5S के उपविजेता और डिविडन 7N के चैपियन और जेम्स हारवुड कप टी20 के उपविजेता रहे थे।

टॅग्स :क्रिकेटइंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या