कार हादसे में बाल-बाल बचे पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा, जानें मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा एक कार हादसे में बाल बाल बच गए जब उनकी एसयूवी को एक टैंकर ने जोरदार टक्‍कर मार दी।

By मनाली रस्तोगी | Published: July 5, 2023 01:50 PM2023-07-05T13:50:19+5:302023-07-05T13:54:48+5:30

Former India Pacer Praveen Kumar And His Son Survive Car Crash In Meerut | कार हादसे में बाल-बाल बचे पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा, जानें मामला

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsप्रवीण ने बताया कि वह और उनका बेटा ठीक हैं।इस हादसे से पिछले साल ऋषभ पंत के भयावह कार हादसे की यादें ताजा हो गई।प्रवीण कुमार भारत के लिये छह टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी20 खेल चुके हैं।

मेरठ: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा एक कार हादसे में बाल बाल बच गए जब उनकी एसयूवी को एक टैंकर ने जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे से पिछले साल ऋषभ पंत के भयावह कार हादसे की यादें ताजा हो गई। भारत के लिये छह टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी20 खेल चुके प्रवीण ने पीटीआई को बताया कि वह और उनका बेटा ठीक हैं। 

उन्होंने कहा ,"यह और भयानक हो सकता था लेकिन भगवान के शुक्र से हम ठीक है। मैं अपने भतीजे को छोड़ने गया था जब एक बड़े से ट्रक ने रात 9:30 के करीब मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी। यह बड़ी कार थी तो हम बच गए। पहले मुझे लगा कि बम्पर टूटा होगा लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।" 

पिछले साल जून में विकेटकीपर बल्लेबाज पंत दिल्ली देहरादून हाइवे पर कार चलाते समय पलक झपकने के कारण दुर्घटना का शिकार हो गए थे। उनकी कार में रोड डिवाइडर से टकराने के बाद आग लग गई थी। पंत को उस हादसे में काफी चोट आई और वह अब रिहैबिलिटेशन में हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सिविल लाइंस) अरविंद चौरसिया ने यहां बताया आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

(भाषा इनपुट के साथ)

Open in app