कोरोना से जंग जीत परिवार के पास पहुंचे ऋद्धिमान साहा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीर

ऋद्धिमान साहा की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के मैच को स्‍थगित कर दिया गया था और पूरी टीम को क्‍वारंटीन कर दिया गया था।

By अमित कुमार | Published: May 19, 2021 04:49 PM2021-05-19T16:49:02+5:302021-05-19T16:49:02+5:30

Feels great to be back with family Wriddhiman Saha after recovering from COVID-19 | कोरोना से जंग जीत परिवार के पास पहुंचे ऋद्धिमान साहा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीर

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsवर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप और इंग्‍लैंड दौरे के लिए ऋद्धिमान साहा टीम का हिस्सा होंगे।ऋद्धिमान साहा के अलावा ऋषभ पंत भी बतौर विकेटकीपर इस दौरे पर जाएंगे।ऋद्धिमान साहा की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके जाने पर सवाल खड़े हो गए थे।

वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप और इंग्‍लैंड दौरे के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा फिट हो गए हैं। साहा कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुके हैं और अगले महीने भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के लिये उपलब्ध रहेंगे। साहा दिल्ली के एक होटल में पंद्रह दिन पृथकवास में रहने के बाद कोलकाता पहुंच गए। 

साहा अब ठीक होकर 15 दिन बाद अपने परिवार के पास कोलकाता पहुंचे हैं। घर पहुंचते ही साहा ने अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन दिल बनाकर डाला। परिवार में वापस आकर साहा को सकून मिल रहा है। साहा को फिट रहने की शर्त पर इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में रखा गया है ।

36 वर्ष के साहा इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे । साहा के करीबी सूत्र ने बताया कि साहा कल घर लौट आये। वह दो सप्ताह दिल्ली के एक होटल में पृथकवास पर थे । 

 

साहा को मुंबई में रवानगी से पहले बायो बबल में जाने के लिये आरटी पीसीआर टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट की जरूरत थी । भारतीय टीम साउथम्पटन में 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलेगी । इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला अगस्त में होगी । 

Open in app