जब मैच के दौरान कॉमेंट्री करते हुए मैदान पर पहुंचे नासिर हुसैन! फैंस को रास नहीं आया ICC का नया प्रयोग

सोशल मीडिया पर आईसीसी के नए प्रयोग को वैसी सराहना नहीं मिली जिसकी उम्मीद उसे रही होगी।

By विनीत कुमार | Published: June 2, 2018 01:27 PM2018-06-02T13:27:54+5:302018-06-02T13:31:57+5:30

fans criticise nasser hussain and icc for on field commentary during west indies vs world xi match | जब मैच के दौरान कॉमेंट्री करते हुए मैदान पर पहुंचे नासिर हुसैन! फैंस को रास नहीं आया ICC का नया प्रयोग

Nasser Hussain

googleNewsNext

नई दिल्ली, 2 जून: वेस्टइंडीज और वर्ल्ड-11 के बीच हुए लॉर्ड्स के मैदान पर हुए चैरिटी मैच में आईसीसी के नए प्रयोग पर सोशल मीडिया में कई लोगों ने नाराजगी जताई है। यह मैच गुरुवार को लंदन में खेला गया था जिसे वेस्टइंडीज ने 72 रनों से जीता। इसकी चर्चा भी खूब हुई लेकिन एक नए प्रयोग के कारण इसे ज्यादा याद किया जाएगा। ये नया प्रयोग था- रोविंग कॉमेंट्री यानी खेल के दौरान खिलाड़ियों के बीच मैदान पर घूमते हुए कॉमेंट्री करना और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर नासिर हुसैन किसी इंटरनेशनल मैच में संभवत: ऐसा करने वाले पहले कॉमेंटेटर बने। बता दें कि आईसीसी ने इस चैरिटी मैच को इंटरनेशनल का दर्जा दे रखा था।

नासिर ने जब मैदान पर पहुंच कर की कॉमेंट्री

आमतौर पर किसी भी मैच के दौरान कॉमेंटेटर टॉस से पहले या ब्रेक के दौरान मैदान पर नजर आते हैं। लेकिन वेस्टइंडीज और आईसीसी वर्ल्ड-11 मैच के दौरान कुछ अलग हुआ। वेस्टइंडीज की पारी के दौरान नासिर अपने ऊपर कैमरा लगाए हुए स्लिप के पीछे वाले हिस्से में खड़े नजर आए। इस दौरान नासिर ने लगातार खिलाड़ियों से लाइव बातें भी की। (और पढ़ें- अब बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर आया हार्दिक पंड्या का दिल, एली अवराम से हुआ ब्रेकअप!)



हालांकि, सोशल मीडिया पर आईसीसी के नए प्रयोग को वैसी सराहना नहीं मिली जिसकी उम्मीद उसे रही होगी। कई लोगों आईसीसी के इस मैच को इंटरनेशनल मैच का दर्जा देने और ऐसे प्रयोग से बचने की सलाह दी। एक यूजर ने तो ये तक कहा कि आईसीसी ने नासिर को यहां जोकर की तरह इस्तेमाल किया है।



Open in app