फैन ने अश्विन के बगल में लगाई उनकी पत्नी की तस्वीर, कहा, प्रियंका चोपड़ा की फोटोशॉप्ड इमेज से मिली प्रेरणा

Ravichandran Ashwin: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने पति निक जोनस की तस्वीर के साथ खुद को फोटोशॉप्ड किए जाने के बाद एक फैन ने अश्विन के साथ लगाई उनकी पत्नी की तस्वीर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 29, 2019 1:50 PM

Open in App

रविंचद्रन अश्विन को विराट कोहली के नेतृत्व में वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में पहले टेस्ट में खेली टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को खिलाया गया था। 

अब अश्विन की नजरें जमैका में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में खेलते हुए अपने 350 विकेट पूरे करने पर होंगी। लेकिन इस बीच अश्विन सोशल मीडिया में फैंस द्वारा किए गए एक मजेदार फोटोशॉप की वजह से चर्चा में आ गए।

फैन ने अश्विन की तस्वीर में पत्नी को भी जोड़ा

दरअसल, अश्विन हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, उनकी पत्नी और ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के साथ वेस्टइंडीज में एक क्रूज पर यात्रा का लुत्फ उठाते नजर आए थे।

इस तस्वीर में अश्विन अकेले थे और एक फैन को ये बात पसंद नहीं आई और उसने अश्विन के बगल में फोटोशॉप का यूज करते हुए उनकी पत्नी प्रीति की तस्वीर लगा दी और इसे ट्विटर पर शेयर किया। इस फैन ने लिखा कि इसके लिए उसे प्रेरणा बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से मिली।

अश्विन की पत्नी प्रीति ने फैन की इस फोटोशॉप इमेज पर खुशी जताई लेकिन ये भी पूछा कि तस्वीर में उनके और अश्विन के बीच इतनी दूरी क्यों है?

प्रीति ने लिखा, 'हाहाहाहाहा, लेकिन, लेकिन, लेकिन, गैप क्यों है?'

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड की तस्वीर में अकेले खड़े नजर आ रहे अपने पति निक जोनस के साथ खुद को फोटोशॉप्ड कर दिया था।     

टॅग्स :रविचंद्रन अश्विनप्रियंका चोपड़ाभारतीय क्रिकेट टीमभारत Vs वेस्टइंडीजनिक जोनस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या