IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की 'तैयारी' में उतरेगी भारतीय टीम, स्मृति मंधाना पर होंगी नजरें

Smriti Mandhana: स्मृति मंधाना पर होंगी इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के साथ अभ्यास मैच में नजरें

By भाषा | Published: February 17, 2019 01:05 PM2019-02-17T13:05:21+5:302019-02-17T13:05:21+5:30

Eyes on Smriti Mandhana, as Board President's XI take on England Women in warm-up match | IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की 'तैयारी' में उतरेगी भारतीय टीम, स्मृति मंधाना पर होंगी नजरें

बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन मैच में स्मृति मंधाना पर होंगी नजरें

googleNewsNext

मुंबई, 17 फरवरी: बेहतरीन फॉर्म में चल रही सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना सोमवार को यहां होने वाले अभ्यास मैच में जब इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुआई करेंगी तो सभी की नजरें उन पर टिकी होंगी।

वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच को शुक्रवार से शुरू हो रही सीरीज से पहले काफी अहम माना जा रहा है। स्मृति ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उसकी सरजमीं पर हुई वनडे सीरीज में 196 रन बनाए थे जिसमें 100 और 90 रन की पारियां भी शामिल हैं।

स्मृति के अलावा बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की विकेटकीपर आर कलपना को भी भारत की एकदिवसीय अंतरराष्टूीय टीम में जगह मिली है और उन्हें भी अभ्यास मैच में खेलने का फायदा मिल सकता है। 

दूसरी तरफ 50 ओवर के प्रारूप में इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत है और टीम इस मैच का इस्तेमाल पिच, मौसम और स्थानीय हालात से सामंजस्य बैठाने के लिए करेगी।  इंग्लैंड की टीम में टैमी ब्यूमोंट, हीथर नाइट और डैनी वाइट जैसे कुछ बड़े नाम शामिल हैं जिन्होंने पिछले साल टी20 सीरीज के दौरान भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान किया था।

इस तिकड़ी के अलावा अन्य खिलाड़ी भी अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत करना चाहेंगे। तीन मैचों की यह वनडे सीरीज आईसीसी चैंपियनशिप का हिस्सा है। सीरीज के तीनों मैच यहीं 22, 25 और 28 फरवरी को खेले जाएंगे।

Open in app