ENG vs PAK: दूसरे टेस्ट से पहले अभ्यास शिविर में जुड़ेंगे ओली रोबिनसन, 57 प्रथम श्रेणी मैचों में झटक चुके 244 विकेट

तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन ने अभी तक 57 प्रथम श्रेणी मैचों में 244 विकेट चटकाये हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 08, 2020 8:00 PM

Open in App

उभरते हुए तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन से पाकिस्तान के खिलाफ 13 अगस्त से एजिस बाउल में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के अभ्यास शिविर में जुड़ने को कहा गया है। वह आगामी बॉब विलिस ट्रॉफी के लिये ससेक्स टीम का हिस्सा थे।

26 साल के गेंदबाज ने अभी तक 57 प्रथम श्रेणी मैचों में 244 विकेट चटकाये हैं और वह पहले भी इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा रह चुके हैं लेकिन उन्हें राष्ट्रीय टीम के लिये खेलने का मौका नहीं मिला।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन को केंट के खिलाफ बॉब विलिस ट्राफी मैच के लिये ससेक्स की टीम से हटा लिया गया है।’’ इसमें लिखा, ‘‘वह पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले एजिस बाउल में ‘बायो बबल’ में बंद दरवाजे में हो रहे इंग्लैंड की पुरुष टीम के ट्रेनिंग शिविर में जुड़ेंगे। ’’

जीत के करीब पहुंचा इंग्लैंड

जीत के लिए 277 रन का पीछा कर रही इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को चाय के विश्राम तक दूसरी पारी में पांच विकेट पर 167 रन बनाकर संघर्ष कर रही है। इंग्लैंड को जीत के लिए और 110 रन की जरूरत है जबकि पाकिस्तान को ऐसा करने के लिए पांच विकेट और लेने होंगे।

चाय के विश्राम के समय जोस बटलर 32 रन और क्रिस वोक्स 26 रन बना कर खेल रहे थे। दोनों ने छठे विकेट के लिए अब तक 50 रन की अटूट साझेदारी कर ली है। पाकिस्तान के लिए यासिर शाह ने दो विकेट लिये।

टॅग्स :इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या