SHR vs MI: पंड्या के नेतृत्व में दूसरी हार झेलने के तुरंत बाद रोहित शर्मा, आकाश अंबानी के बीच हुई चर्चा, गुस्से में नजर आए रोहित

SHR vs MI, IPL 2024: जैसे ही हार्दिक पंड्या ने इयान बिशप को मैच के बाद अपना साक्षात्कार दिया, कैमरा एमआई डगआउट की ओर मुड़ गया, जहां रोहित, आकाश, स्टाफ का एक सदस्य और तिलक वर्मा गहन चर्चा कर रहे थे।

By रुस्तम राणा | Published: March 28, 2024 04:02 PM2024-03-28T16:02:45+5:302024-03-28T16:07:42+5:30

Deep discussion took place between Rohit Sharma and Akash Ambani immediately after facing second defeat under Pandya's leadership, Rohit looked angry | SHR vs MI: पंड्या के नेतृत्व में दूसरी हार झेलने के तुरंत बाद रोहित शर्मा, आकाश अंबानी के बीच हुई चर्चा, गुस्से में नजर आए रोहित

SHR vs MI: पंड्या के नेतृत्व में दूसरी हार झेलने के तुरंत बाद रोहित शर्मा, आकाश अंबानी के बीच हुई चर्चा, गुस्से में नजर आए रोहित

googleNewsNext
Highlightsहार के तुरंत बाद रोहित और आकाश अंबानी के बीच गहन चर्चा हुईहालांकि वहां मौजूद लोगों को ही पता होगा कि वास्तव में बातचीत किस बारे में थीलेकिन एक बात तो तय है चर्चा का संबंध एमआई की लगातार हार से है

IPL 2024: एक बार फिर, मुंबई इंडियंस 'धीमी शुरुआत' के टैग से मुक्त होने के लिए संघर्ष कर रही है। आईपीएल 2024 में लगातार दूसरी हार के साथ, एमआई अंक तालिका में सबसे नीचे है और एकमात्र टीम है जिसने कम से कम दो गेम खेले हैं लेकिन अभी तक अपना खाता नहीं खोला है। गुजरात टाइटंस से छह रनों से मामूली अंतर से हारने के बाद, यह विश्वास था कि एमआई इसे आगे बढ़ाएगा और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आमने-सामने के रिकॉर्ड को आगे बढ़ाएगा।

लेकिन बीती शाम उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में जो हुआ, उसे किसी ने नहीं देखा। क्रूर पावर हिटिंग के प्रदर्शन में, एसआरएच बल्लेबाजों ने एमआई के गेंदबाजों की धज्जियाँ उड़ा दीं, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन के योगदान के साथ आईपीएल इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाकर सनराइजर्स को 277/3 के विशाल स्कोर तक पहुँचाया।

जवाब में एमआई ने कोशिश की, और एसआरएच को उनकी सीमा तक धकेलने में सफल भी रहा, लेकिन अंततः 31 रन से चूक गया। 38 छक्कों के साथ, गेंद को मैदान के सभी हिस्सों में उछालने के दृश्य आम थे, लेकिन एक दृश्य जिसने मैच के तुरंत बाद लगाए गए किसी भी चीज़ से अधिक सभी का ध्यान आकर्षित किया - वह थी पूर्व-एमआई कप्तान रोहित शर्मा का डगआउट में मालिक आकाश अंबानी के साथ गंभीर चर्चा में शामिल होना।

जैसे ही हार्दिक पंड्या ने इयान बिशप को मैच के बाद अपना साक्षात्कार दिया, कैमरा एमआई डगआउट की ओर मुड़ गया, जहां रोहित, आकाश, स्टाफ का एक सदस्य और तिलक वर्मा गहन चर्चा कर रहे थे। कुछ देर तक बातचीत चलती रही और प्रबंधन के सदस्य, जिनका चेहरा नहीं दिख रहा था, और तिलक अपने रास्ते चले गए, रोहित और आकाश भी बातचीत कर रहे थे। रोहित और आकाश डगआउट से दो दूर चले गए और एक अलग स्थान पर चले गए, जहां बाद में हार्दिक भी उनके साथ शामिल हो गए और वे तीनों आगे बढ़े।

केवल वहां मौजूद लोगों को ही पता होगा कि वास्तव में बातचीत किस बारे में थी, लेकिन एक बात तो तय है। जो भी हो, इसका संबंध एमआई की लगातार हार से है। दिलचस्प बात ये है कि रोहित इस समय गुस्से में नजर आए। सोशल मीडिया में यूजर इस गहन चर्चा को लेकर अपने अपने कयास लगा रहे हैं। 

बता दें कि जब हार्दिक को कप्तान नियुक्त किया गया, तो फ्रेंचाइजी की गिरावट को रोकने का निर्णय लिया गया। एमआई, जिसने आठ साल से 2013 और 2020 के बीच हर सीजन में एक आईपीएल खिताब जीतने की आदत बना ली है, ने तीन साल में ट्रॉफी नहीं उठाई है। पिछले दो सीज़न में हार्दिक ने गुजरात टाइटंस को एक ट्रॉफी और एक बार उपविजेता बनाया है, ऐसे में इस ऑलराउंडर से एमआई कैंप में एक नया बदलाव लाने की उम्मीद थी, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है।
 

Open in app