डेविड वॉर्नर ने की 5 साल की बेटी के कहने पर टिकटॉक पर एंट्री, मजेदार अंदाज में किया ऐलान

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर ने मजेदार अंदाज में टिकटॉक पर एंट्री की है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 15, 2020 8:08 AM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर ने मजेदार अंदाज में टिकटॉक पर एंट्री की हैवॉर्नर इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्ट में अपनी बेटी के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में खेल गतिविधियां रुक सी गई हैं, ऐसे में स्टार खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ वक्त बिता रहे हैं। अब ऑस्ट्रेलियाई के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर ने टिकटॉक पर एंट्री की है और फैंस से मजेदार अंदाज में उनकी मदद करने को कहा है। 

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर शेयर एक पोस्ट में खुद के टिकटॉक से जुड़ने की खबर साझा करते हुए कहा, 'ओके, मुझे क्या हो रहा है इस बारे में बिल्कुल पता नहीं है लेकिन मुझे ऐसा करने के लिए मेरी 5 वर्षीय (बेटी) ने कहा और मेरे जीरो फॉलोअर्स हैं और मुझे सहायता की जरूरत है।' इस वीडियो में वॉर्नर फनी अंदाज में अपनी बेटी के साथ गाते नजर आ रहे हैं।

वॉर्नर इससे पहले शेयर एक वीडियो में एक ऐड कैंपेन के लिए बैट से रवींद्र जडेजा स्टाइल में तलवारबाजी करते नजर आ रहे थे। ये वीडियो पिछले साल आईपीएल के दौरान शूट किया गया था और वॉर्नर इसमें सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में नजर आ रहे हैं।

इस साल की शुरुआत में वॉर्नर को आगामी आईपीएल सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान चुना गया था। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 126 आईपीएल मैच खेले हैं और 43.17 के औसत से 4706 रन बनाए, जोकि टी20 फॉर्मेट में काफी शानदार है। वॉर्नर ने साथ ही आईपीएल में 4 शतक जमाने के साथ ही 44 अर्धशतक जड़े हैं और उनका स्ट्राइक रेट 142.39 का रहा है।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमटिक टॉक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या