इंग्लैंड के रग्बी कोच का बेटा न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम में, कोलिन डि ग्रैंडहोम की जगह टीम में हुआ शामिल

इंग्लैंड के सहायक रग्बी कोच जॉन मिशेल के बेटे डेरिल को हैमिल्टन में होने वाले टेस्ट के लिए चोटिल कोलिन डि ग्रैंडहोम की जगह क्रिकेट टीम में शामिल किया गया।

By भाषा | Published: November 28, 2019 1:40 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑलराउंडर डेरिल मिशेल को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है।डेरिल को हैमिल्टन में होने वाले टेस्ट के लिए चोटिल कोलिन डि ग्रैंडहोम की जगह क्रिकेट टीम में शामिल किया गया।

ऑलराउंडर डेरिल मिशेल को शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम में शामिल किया। न्यूजीलैंड के पूर्व कोच और अब इंग्लैंड के सहायक रग्बी कोच जॉन मिशेल के बेटे डेरिल को हैमिल्टन में होने वाले टेस्ट के लिए चोटिल कोलिन डि ग्रैंडहोम की जगह क्रिकेट टीम में शामिल किया गया।

हाल में हुए रग्बी विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को मात दी थी। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में पारी और 65 रन से जीत हासिल की थी और अब उसकी निगाहें श्रृंखला क्लीन स्वीप करने पर लगी हैं।

उसके सीनियर बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा कि दूसरे टेस्ट से पहले मौसम और पिच की स्थिति को देखकर ही उसका गेंदबाजी लाइन अप निर्धारित होगा। मिशेल न्यूजीलैंड के लिये पहले नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। एएफपी नमिता मानसी मानसी

टॅग्स :न्यूजीलैंड क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या