IPL 2022: आईपीएल के बाकी मैचों से बाहर हो सकते हैं रविंद्र जडेजा, रिपोर्ट में किया गया दावा

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा आईपीएल के मौजूदा सत्र से बाहर हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार, चोटिल होने की वजह से वो इस सीजन के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो सकते हैं। फिलहाल, चेन्नई सुपर किंग्स ने इसकी पुष्टि अभी नहीं की है।

By मनाली रस्तोगी | Published: May 11, 2022 05:49 PM2022-05-11T17:49:00+5:302022-05-11T17:49:56+5:30

CSK's Ravindra Jadeja Likely be Ruled Out of Remainder of IPL 2022 Says Report | IPL 2022: आईपीएल के बाकी मैचों से बाहर हो सकते हैं रविंद्र जडेजा, रिपोर्ट में किया गया दावा

IPL 2022: आईपीएल के बाकी मैचों से बाहर हो सकते हैं रविंद्र जडेजा, रिपोर्ट में किया गया दावा

googleNewsNext
Highlightsरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में रविंद्र जडेजा को अपने शरीर के ऊपरी हिस्से में चोट लग गई थी।इसके बाद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला नजर आ रहा है। दरअसल, इस सीजन के शुरुआत में उन्हें सीएसके की कमान सौंपी गई थी, लेकिन बीच सीजन में ही उन्होंने इस पद से हटने का फैसला किया, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर टीम का कप्तान बनाया गया। वहीं, अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि जडेजा इस सीजन के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो सकते हैं। 

फिलहाल, चेन्नई सुपर किंग्स ने इसकी पुष्टि अभी नहीं की है। दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में रविंद्र जडेजा को अपने शरीर के ऊपरी हिस्से में चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसे में जहां एक ओर पिछले कुछ दिनों से चेन्नई की मेडिकल टीम उनकी चोट का आकलन कर रही है तो वहीं जडेजा की हालत में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि वो आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है, "सीएसके कैंप ने पिछले कुछ दिनों से उनकी चोट का आकलन किया है लेकिन यह बिल्कुल बेहतर नहीं हुआ है"। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सीएसके टूर्नामेंट में जडेजा को आगे जोखिम में नहीं डाल सकता है, यह जानते हुए कि उनके पास यहां से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का बहुत ही कम मौका है।

चोट के अलावा जडेजा का अपना फॉर्म सीएसके के लिए एक चिंताजनक कारक रहा है। सौराष्ट्र के ऑलराउंडर ने अब तक खेले गए 10 मैचों में सिर्फ रन बनाए हैं और पांच विकेट लिए हैं। वहीं, रिपोर्ट किया गया ये ब्रेक दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला और उसके बाद इंग्लैंड दौरे के खिलाफ भारत की घरेलू श्रृंखला से पहले जडेजा के बुरी तरह से आउट ऑफ फॉर्म के लिए वरदान के रूप में भी आ सकता है। आईपीएल 2022 में उनके खराब प्रदर्शन ने इस साल के अंत में होने टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम में उनकी जगह पर सवालिया निशान लगा दिया है।

Open in app