बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के प्यार में पड़ चुके हैं ये क्रिकेटर, किसी की हुई शादी तो कोई हुआ फेल

क्रिकेट-बॉलीवुड का कनेक्‍शन हमेशा से ही काफी सुर्खियों में रहा है। क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस को डेट किया है।

By सुमित राय | Published: June 5, 2018 06:04 PM2018-06-05T18:04:16+5:302018-06-05T18:04:16+5:30

Cricketers Love Affairs with Bollywood Actresses | बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के प्यार में पड़ चुके हैं ये क्रिकेटर, किसी की हुई शादी तो कोई हुआ फेल

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के प्यार में पड़ चुके हैं ये क्रिकेटर, किसी की हुई शादी तो कोई हुआ फेल

googleNewsNext

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्‍शन हमेशा से ही काफी सुर्खियों में रहा है। क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस को डेट किया है। किसी का प्यार सक्सेस हुआ तो कोई कुछ ही महीनों में अलग हो जाता है। आईपीएल में सुर्खियां बटोर चुके दो खिलाड़ी अब अपनी लव-लाइफ के चलते चर्चा बटोर रहे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल और कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का का नाम हसीन अदाकारा से जोड़ा जा रहा है। जहा केएल राहुल के इश्क के चर्चे बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ है, वहीं शुभमन गिल शाहरुख खान की बेटी सुहाना को डेट कर रहे हैं।

केएल राहुल और निधि अग्रवाल को हाल ही में एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया था, जिसके बाद यह चर्चा होने लगी कि दोनो एक-दूसरे को डेट कर रहे है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुहाना केकेआर के युवा खिलाड़ी शुभमन को डेट कर रही है। हालांकि राहुल ने निधि से रिलेशन को लेकर साफ किया है कि निधी को वो काफी समय से जानते हैं और दोनों दोस्त हैं। वहीं शुभमन और सुहाना के रिश्तों की कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के लव-लाइफ की चर्चा जोड़ों पर है।

निधि अग्रवाल से केएल राहुल के इश्क के चर्चे

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी की कमान संभालने वाले खिलाड़ी केएल राहुल की बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ फोटो वायरल होने के बाद यह खबर आने लगी है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि राहुल और निधि के डेट की खबरे सामने आने के बाद केएल राहुल ने खुद सामने आकर अपने रिश्ते का रोज खोला है। राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो और निधि बहुत अच्छे दोस्त हैं और लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। उन्होंने कहा कि अगर वो किसी को डेट करना शुरू करेंगे तो इस बात को नहीं छुपाएंगे।

शुभमन गिल को डेट कर रही हैं शाहरुख खान की बेटी

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कोलकाता नाइट राइडर्स के के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सुहाना शुभमन गिल को काफी पसंद करती हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है। सुहाना का दिल शुभमन गिल के लिए धड़क रहा है इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन दोनों के डेटिंग के चर्चे इन दिनों खूब है।

एली का दिल तोड़ हार्दिक ने इस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा रिश्ता

कुछ महीनों एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब हार्दिक पंड्या और एली अवराम का ब्रेक-अप हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पंड्या और एली अवराम अब साथ नहीं है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पंड्या का दिल बॉलीवुड की एक नई अदाकारा पर आ गया है, जिस कारण उन्होंने एली से दूरियां बना ली हैं। पंड्या और एली अवराम ने ब्रेकअप को लेकर जुबान नहीं खोली है। अब चर्चा है कि हार्दिक पंड्या की नजदीकियां बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से बढ़ रही है।

तेलुगू एक्ट्रेस पर आया जसप्रीत बुमराह का दिल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के तेलुगू एक्ट्रेस राशि खन्ना से इश्क के चर्चे भी आजकल खूब हो रही है। हालांकि दोनों ने इस तरह की किसी खबर की पुष्टि नहीं की है। राशि खन्ना ने अपने एक बयान में कहा कि वे क्रिकेट देखना पसंद करती हैं और खास कर वो बुमराह के गेंदबाजी की फैन हैं। वहीं इस रिलेशनशिप के बारे में जसप्रीत बुमराह की ओर से कभी कुछ भी नहीं कहा गया है।

कन्नड़ अभिनेत्री की गेंद पर बोल्ड हुए युजवेंद्र चहल

अपनी स्पिन गेंदबाजी के चक्कर में अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को परेशान करने वाले गेंदबाज युजवेंद्र चहल कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री तनिष्का कपूर के इश्क में बोल्ड हो गए हैं। बताया जा रहा है कि युजवेंद्र चहल पिछले कुछ समय से कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री तनिष्का कपूर को डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर दोनों के डेटिंग और जल्द शादी करने की खबरें भी खूब शेयर हुई। हालांकि तनिष्का कपूर और युजवेंद्र चहल ने इस रिश्ते को लेकर कभी भी कोई बात नहीं कही है।

अनुष्का शर्मा से पहले यह खूबसूरत एक्ट्रेस थी कोहली की गर्लफ्रेंड

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पिछले अंत में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी। कोहली और अनुष्का ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। लेकिन अनुष्का कोहली का पहला प्यार नहीं हैं। कोहली ने करियर के शुरुआती दिनों नें ब्राजील की रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल लिटे को डेट किया था।

सोफिया हयात के प्यार में पड़े थे रोहित शर्मा

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से शादी की, लेकिन उससे पहले वो भी एक मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे। बताया जाता है कि रोहित शर्मा ने करियर के शुरुआती दिनों में सोफिया हयात को डेट किया था। साल 2012 में खुद सोफिया ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वे दोनों साथ थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो गया। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ, इस पर दोनों ने कभी कुछ नहीं बोला।

हेजल कीथ से शादी से पहले युवराज ने इन्हें किया था डेट

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीथ से शादी की है, लेकिन इससे पहले भी उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों से साथ जोड़ा गया था। युवी का नाम बॉलीवुड की एक नहीं बल्कि दो-दो अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया था। हेजल से शादी करने से पहले युवराज की लाइफ में किम शर्मा और दीपिका पादुकोण थीं। हालांकि कभी भी इन्होंने इस पर खुलकर कुछ नहीं बोला था।

जहीर ने शादी से पहले बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को किया था डेट

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने सागरिका घाटगे के साथ शादी की है। वहीं इस दिग्गज गेंदबाज का नाम पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन जहीर ने कभी इसका खुलासा खुद नहीं किया।

Open in app