WATCH: क्रिकेटर से नेता बने शाकिब अल हसन ने फैन को मारा थप्पड़, वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैला

यह घटना तब हुई जब शाकिब अल हसन बांग्लादेश आम चुनाव में अपना वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर गए, लेकिन उत्साहित प्रशंसकों ने क्रिकेटर को घेर लिया। जैसे ही शाकिब अल हसन अपने आस-पास की भीड़ के साथ आगे बढ़े, उन्हें एक प्रशंसक ने धक्का दे दिया और क्रिकेटर ने तुरंत एक जोरदार थप्पड़ मारा।

By रुस्तम राणा | Published: January 09, 2024 2:46 PM

Open in App
ठळक मुद्देक्रिकेटर ने मतदान केंद्र पर अपने एक प्रशंसक को जोरदार थप्पड़ जड़ दियाइस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है36 वर्षीय बांग्लादेशी ऑलराउंडर ने बांग्लादेश के मगुरा संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीता है

नई दिल्ली:बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन का राजनीति में प्रवेश जोरदार तरीके से शुरू हुआ जब क्रिकेटर ने एक मतदान केंद्र पर एक प्रशंसक को थप्पड़ मार दिया। यह घटना तब हुई जब शाकिब अल हसनबांग्लादेश आम चुनाव में अपना वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर गए, लेकिन उत्साहित प्रशंसकों ने क्रिकेटर को घेर लिया। जैसे ही शाकिब अल हसन अपने आस-पास की भीड़ के साथ आगे बढ़े, उन्हें एक प्रशंसक ने धक्का दे दिया और क्रिकेटर ने तुरंत एक जोरदार थप्पड़ मारा।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां लोग इसे बांग्लादेश के कप्तान की विवादास्पद विरासत में एक और इजाफा बता रहे हैं। शाकिब अल हसन अपने गुस्से के कारण सुर्खियां बटोरने के लिए जाने जाते हैं और इंटरनेट उनके अंपायरों के साथ जोर-जोर से बहस करने, स्टंप्स को लात मारने आदि के वीडियो से भरा पड़ा है।

36 वर्षीय बांग्लादेशी ऑलराउंडर ने बांग्लादेश के मगुरा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा और अपने प्रतिद्वंद्वी को 1,50,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया। शाकिब अल हसन ने प्रधानमंत्री शेख हसीना के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा, और उनके जीतने की उम्मीद थी क्योंकि बांग्लादेश की मुख्य विपक्षी पार्टी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) ने आम चुनावों का बहिष्कार करने का फैसला किया था।

शाकिब अल हसन के राजनीति में प्रवेश से क्रिकेटर की भविष्य की योजनाओं को लेकर चर्चा तेज हो गई है। अपनी विभिन्न मीडिया बातचीत के दौरान, शाकिब अल हसन ने राजनीति में चुनौतियों पर जोर दिया। उन्होंने कहा, "प्रतिस्पर्धा और चुनौतियाँ हमेशा रहती हैं, चाहे वह छोटी टीम हो या बड़ी टीम।"

क्रिकेटर ने चुनाव में अपने अभियान के लिए अस्थायी रूप से खेल से कुछ समय की छुट्टी ले ली है, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि क्या वह अपनी भूमिका से हटने की योजना बना रहे हैं। जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वह अब एक राजनेता के रूप में काम करने की योजना बना रहे हैं, तो शाकिब अल हसन को यह सवाल पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा, "क्या मैंने संन्यास ले लिया? अगर मैंने संन्यास नहीं लिया है, तो यह सवाल कहां से आया?"

शाकिब अल हसन को क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक माना जाता है और तीनों क्रिकेट प्रारूपों में 'नंबर-वन ऑलराउंडर' रैंकिंग रखते हैं। राजनीति में शामिल होने और सांसद बनने का उनका फैसला तब आया है जब आईपीएल 2024 सीज़न कुछ ही महीने दूर है और उसके बाद टी20 विश्व कप होगा।

टॅग्स :शाकिब अल हसनबांग्लादेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या