बढ़ी मोहम्मद शमी की मुश्किलें, पत्नी ने बीसीसीआई को भेजी शिकायत की कॉपी

हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिये थे।

By भाषा | Published: March 16, 2018 11:39 AM2018-03-16T11:39:37+5:302018-03-16T11:39:37+5:30

Cricketer Mohammed Shami's wife Hasin Jahan sends complaint's copy to COA chief | बढ़ी मोहम्मद शमी की मुश्किलें, पत्नी ने बीसीसीआई को भेजी शिकायत की कॉपी

Cricketer Mohammed Shami's wife Hasin Jahan sends complaint's copy to COA chief

googleNewsNext

कोलकाता, 15 मार्च। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब शमी की पत्नी पत्नी हसीन जहां ने पति के खिलाफ अपनी शिकायतों से जुड़े दस्तावेज बीसीसीआई प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय को भेजकर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने को कहा है।

बता दें कि शमी की पत्नी ने उनपर शादी के बाद कई महिलाओं से संबंध बनाने, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने और अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कई धाराओं में शमी और उनके चार अन्य परिजनों पर केस दर्ज कराया था।

आईपीसी की इन धाराओं के तहत दर्ज है मामला

धारा 498ए : पत्नी पर अत्याचार - तीन वर्ष तक की कड़ी सजा
धारा 323: जानबूझ कर चोट पहुंचाना - न्यूनतम एक वर्ष
धारा 307: गैर इरादतन हत्या - अधिकतम सात वर्ष की सजा
धारा 376: दुष्कर्म - 10 वर्ष से लेकर उम्रकैद
धारा 506: आपराधिक धमकी - दो वर्ष तक
धारा 328: जहर या हानिकारक पदार्थ के जरिये हानि पहुंचाना - अधिकतम 10 वर्ष की सजा
धारा 34 : आपराधिक साजिश में शामिल होना - तीन वर्ष तक की सजा

हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा कि हमने कोलकाता पुलिस मुख्यालय में दर्ज शिकायत का ब्यौरा और एफआईआर की कापी विनोद राय को भेज दी है। 

जहां ने आरोप लगाया है कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिये थे। विनोद राय ने बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई के प्रमुख नीरज कुमार को मामले की जांच के लिये कहा है।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app