VIDEO: कोरोना संक्रमितों का इलाज करते हुए नाचने लगे पाकिस्तानी डॉक्टर, गौतम गंभीर बोले...

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे विश्व में है। पाकिस्तान में इसके 386 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 5,170 हो गई है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 12, 2020 9:28 PM

Open in App

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो पाकिस्तान के एक हॉस्पिटल का है, जिसमें डॉक्टर कोरोना संक्रमितों का इलाज करते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं।

गौतम गंभीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कोरोना.. तुम जहां भी हो सुन लो चिट्टा चोला... #nayapakistan"

पाकिस्तान में कोरोना वायरस के 386 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 5,170 हो गई है। इसके अलावा 14 और लोगों की मौत हुई है, जिसके साथ ही मृतकों की संख्या 86 तक पहुंच गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि 1,026 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 37 की हालत गंभीर है। उसमें कहा गया कि पाकिस्तान में पिछले 24 घंटों में, कोविड-19 के कारण 14 लोगों की मौत हो गई है, जिससे मृतकों की संख्या 86 हो गई है। एक दिन में कोरोना वायरस के 386 नए मामले सामने आने के साथ देश में संक्रमितों की संख्या 5,170 तक पहुंच गई है। 

पाकिस्तान में लगे तीन सप्ताह से अधिक के लॉकडाउन के बावजूद नए मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। लॉकडाउन मंगलवार को समाप्त होने जा रहा है। अधिकारियों ने कहा कि सोमवार को फैसला किया जाएगा कि लॉकडाउन को बढ़ाया जाए या नहीं। लॉकडाउन बढ़ाए जाने की संभावना बहुत अधिक है। स्वास्थ्य सलाहकार जफर मिर्जा ने कहा है कि लॉकडाउन पूरी तरह से हटा दिए जाने पर मामले काफी बढ़ सकते हैं।

टॅग्स :कोरोना वायरसपाकिस्तानगौतम गंभीर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या